[वेकेंसी] राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड कर रहा है सहायक जनसंपर्क अधिकारी पदों पर भर्तियां

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने कुल 76 सहायक जनसंपर्क अधिकारी (APRO) पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार आगामी 31 दिसंबर 2021 तक इस वेकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

[वेकेंसी] राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड कर रहा है सहायक जनसंपर्क अधिकारी पदों पर भर्तियां

Monday November 29, 2021,

2 min Read

राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालय सेवा चयन बोर्ड (Rajasthan Subordinate and Ministerial Services Selection Board - RSMSSB) ने कुल 76 सहायक जनसंपर्क अधिकारी (Assistant Public Relations Officer - APRO) पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार आगामी 31 दिसंबर 2021 तक इस वेकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं।


इस भर्ती का आधिकारिक विज्ञापन देखने के लिए यहां क्लिक करें


अंतिम तिथि : 31 दिसंबर, 2021


वेतनमान : लेवल - 10


शैक्षिक योग्यता : मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक डिग्री और पत्रकारिता में 3 साल के अनुभव के साथ या पत्रकारिता में डिप्लोमा के साथ हिंदी या अंग्रेजी में स्नातक डिग्री।


आयु सीमा : (01.01.2022 को) 18 से 40 वर्ष।


चयन प्रक्रिया : चयन लिखित परीक्षा पर आधारित होगा।


आवेदन शुल्क : सामान्य और बीसी (Creamy layer) / विशेष बीसी वर्ग से संबंधित के लिए रुपये 450/- और राजस्थान के Non Creamy layer BC और Special BC उम्मीदवारों के लिए रुपये 350/- और राजस्थान के SC/ ST जाति के लिए 250/– रुपये।


महत्वपूर्ण लिंक : ऑनलाइन आवेदन करने के लिये यहां क्लिक करें


आप YourStory हिन्दी के दैनिक कॉलम "वेकेंसी" में, देशभर से हाल ही में जारी की गई शीर्ष सरकारी नौकरियों के लिए रिक्तियों की जानकारी पा सकते हैं, और अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन कर सकते हैं। हमसे जुड़े रहें।