कोरोना वायरस महामारी के बीच लोगों के बीच पॉज़िटिव न्यूज़ बाँट रहे हैं कमेडियन अतुल खत्री, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं पसंद

By yourstory हिन्दी
March 26, 2020, Updated on : Thu Mar 26 2020 11:01:31 GMT+0000
कोरोना वायरस महामारी के बीच लोगों के बीच पॉज़िटिव न्यूज़ बाँट रहे हैं कमेडियन अतुल खत्री, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं पसंद
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

कोरोना वायरस महामारी के चलते एक ओर जहां लोग परेशान हैं, वहीं इस दौरान कमेडियन अतुल खत्री लोगों के बीच पॉज़िटिव न्यूज़ बाँट रहे हैं।

कमेडियन अतुल खत्री लोगों के बीच पॉज़िटिव न्यूज़ बाँट रहे हैं।

कमेडियन अतुल खत्री लोगों के बीच पॉज़िटिव न्यूज़ बाँट रहे हैं। (चित्र: instagram: one_by_two)



दुनिया के चहरे पर एक ओर जहां कोरोना का भय नज़र आ रहा है और इससे जुड़े आंकड़े रोजाना ओगोन को परेशान कर रहे हैं, इन सब के बीच कोई ऐसा भी है जो लोगों के बीच लगातार पॉज़िटिव न्यूज़ बाँट रहा है और वो कोई न्यूज़ एंकर नहीं बल्कि एक कमेडियन हैं। नाम है अतुल खत्री।


अतुल खत्री देश के जाने-माने स्टैंडअप कमेडियन हैं, जो देश और विदेश में लगातार अपने शो करते रहते हैं। अतुल इस समय अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिये लोगों के बीच पॉज़िटिव न्यूज़ बाँट रहे हैं। अतुल अपने अंदाज़ में लोगों को ये सकारात्मक खबरें बताते हैं, जिसे देखना और सुनना काफी दिलचस्प हो जाता है।


अतुल ‘Only Positive news’ की यह सिरीज़ चला रहा रहे हैं, जिसे जल्द ही एक एफ़एम चैनल में भी चलाने की बात जारी है।


अतुल के वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हे हजारों व्यूज़ मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर अतुल के फॉलोवर्स की तादाद भी काफी अच्छी है।


स्टैंडअप कॉमिक बनने से पहले अतुल एक टेक कंपनी के सीईओ थे, लेकिन 43 साल की उम्र में उन्होने स्टैंडअप कॉमेडी में फुल टाइम आने का निर्णय लिया। इसके पहले अतुल ईस्ट इंडिया कॉमेडी ग्रुप का हिस्सा रह चुके हैं, साथ ही अतुल कई विज्ञापनों में भी नज़र आते रहते हैं।