कोरोनावायरस लॉकडाउन : मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर के ट्रस्ट ने पुलिस अधिकारियों को बांटे खाने-पीने के पैकेट, मनाया गुड़ी पड़वा

By yourstory हिन्दी
March 27, 2020, Updated on : Fri Mar 27 2020 13:31:30 GMT+0000
कोरोनावायरस लॉकडाउन : मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर के ट्रस्ट ने पुलिस अधिकारियों को बांटे खाने-पीने के पैकेट, मनाया गुड़ी पड़वा
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बीच मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर ट्रस्ट ने गुड़ी पड़वा को एक अनोखे तरीके से मनाया। बुधवार को ट्रस्ट ने पुलिस कर्मियों को खाना और बोतलबंद पानी वितरित किया, जो लॉकडाउन ड्यूटी पर थे।


क

फोटो क्रेडिट: twitter/ANI



समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, सिद्धिविनायक मंदिर ट्रस्ट ने कल मुंबई में बंद के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिस और यातायात पुलिस कर्मियों को भोजन और बोतलबंद पानी वितरित किया।

आपको बता दें कि बीती 16 मार्च को, मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में भक्तों के प्रवेश को अगली सूचना तक बंद कर दिया गया है।


इससे पहले, सिद्धिविनायक मंदिर प्रशासन बीमारी से बचने के लिए सावधानी बरत रहा था। सिद्धिविनायक मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष आदेश बांदेकर ने एएनआई से बात करते हुए कहा,

"हम मंदिर में सभी भक्तों को सैनिटाइज़र प्रदान कर रहे हैं और जहां वे रेलिंग पकड़े कतार में खड़े हैं, उन्हें हर 30 मिनट में साफ किया जा रहा है।"


उन्होंने कहा,

"हमने हर सुरक्षा गार्ड को मास्क प्रदान किया है जो लोगों के संपर्क में आता है और हमने कोरोनावायरस को रोकने के लिए सभी महत्वपूर्ण उपाय किए हैं।"


क्रमशः ठाणे और मुंबई में संक्रमण के दो नए मामले सामने आने के बाद गुरुवार को महाराष्ट्र में कोरोनावायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 124 पहुंच गई। वहीं अगर बात की जाए देश भर की तो ताजा आंकड़ों के मुताबिक कोविड-19 संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 680 हो गई है और 13 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।


(Edited by रविकांत पारीक )