जब राहुल द्रविड़ बने 'गुंडा', तो दीपिका पादुकोण ने खुद को बताया 'गुंडी'

By रविकांत पारीक
April 11, 2021, Updated on : Sun Apr 11 2021 05:12:13 GMT+0000
जब राहुल द्रविड़ बने 'गुंडा', तो दीपिका पादुकोण ने खुद को बताया 'गुंडी'
हाल ही में क्रेडिट कार्ड बिल पेमेंट ऐप Cred द्वारा बनाये गए एक कमर्शियल एड में पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ खुद को 'इंदिरानगर का गुंडा' कहते नज़र आए, जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए खुद को 'इंदिरानगर की गुंडी' बताया।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

क्रिकेट के ग्राउंड में अपने खेल और शांत स्वभाव के कारण फैन्स का दिल जीतने वाले भारत के पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे बेंगलुरू के इंदिरानगर इलाके की एक सड़क पर झगड़ा करते और गुंडागर्दी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में द्रविड़ को गुस्से से लाल-पीले होते साफ देखा जा सकता है।


लेकिन जनाब ये असलियत नहीं है।


दरअसल, हाल ही में क्रेडिट कार्ड बिल पेमेंट ऐप Cred द्वारा बनाये गए एक कमर्शियल एड में राहुल द्रविड़ खुद को 'इंदिरानगर का गुंडा' कहते नज़र आए।


आप खुद ही देख लीजिए ये विज्ञापन...


इस ऐड वीडियो के बाद से क्रिकेट के मैदान में The Great wall of India कहे जाने वाले द्रविड़ को एक नया निकनेम मिला है, ‘इंदिरानगर का गुंडा’। राहुल द्रविड़ सोशल मीडिया पर छा गए हैं और इसी के साथ ट्विटर पर #IndranagarKaGunda ट्रेंड कर रहा है।


जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली ने भी इस विज्ञापन का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘राहुल भाई का ये रूप कभी नहीं देखा था।’

"यह प्रतिक्रिया देखकर बहुत अच्छा लगा, कि हम राहुल द्रविड़ के उस रूप को दिखाने में कामयाब रहे जो कि है ही नहीं!" विज्ञापन का निर्देशन करने वाले अयप्पा केएम ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया।


वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने खुद को 'इंदिरानगर की गुंडी' कहा है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'इंदिरानगर की गुंडी हूँ मैं!'

राहुल द्रविड़ के एड और दीपिका पादुकोण की पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।