क्रिकेटर राहुल द्रविड़ बने एडटेक स्टार्टअप LaunchMyCareer के ब्रांड एंबेसडर

एडटेक कंपनी ने अपने बयान में कहा कि राहुल द्रविड़ जैसे आईकॉनिक स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर लॉन्चमाईकैरियर को अपने टारगेट ऑडियंस तक आसानी से पहुंचने में काफी मदद मिलेगी.

क्रिकेटर राहुल द्रविड़ बने एडटेक स्टार्टअप LaunchMyCareer के ब्रांड एंबेसडर

Thursday September 01, 2022,

3 min Read

एडटेक स्टार्टअप लॉन्चमाईकैरियर LaunchMyCareer ने देश के जाने माने क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है. द्रविड़ इस एडटेक कंपनी की देशभर में पहुंच बनाने के लिए शुरू की गई 360 डिग्री कैंपेन का हिस्सा होंगे.

एडटेक कंपनी ने अपने बयान में कहा कि राहुल द्रविड़ जैसे आईकॉनिक स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर लॉन्चमाईकैरियर को अपने टारगेट ऑडियंस तक आसानी से पहुंचने में काफी मदद मिलेगी. इसके साथ ही इस माध्यम से युवाओं के भविष्य को लेकर इंटरेस्टेट पैरेंट्स, फैमिली के अन्य सदस्य, स्कूल और अन्य स्टेकहोल्डर्स तक भी कंपनी अपनी पहुंच बना सकेगी.

लॉन्चमाईकैरियर के एमडी और को-फाउंडर अंकुर अग्रवाल ने कहा कि हम भारत के सबसे प्रतिष्ठित खिलाड़ियों और मशहूर हस्तियों में से एक राहुल द्रविड़ के साथ मिलकर काम करने के लिए रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहे हैं. वह न केवल एक शानदार क्रिकेटर हैं, बल्कि एक बेहतरीन कोच भी हैं. उन्होंने सभी क्षेत्रों के युवा क्रिकेटरों को सलाह देने और उनके कैरियर को आगे बढ़ाने में हमेशा विशेष रुचि ली है. बोर्ड में इस तरह के एक महान कोचिंग पर्सनैलिटी का होना हमारे लिए बहुत गर्व की बात है. यह हमें छात्रों को उनकी वास्तविक क्षमता का एहसास करने में मदद करने के लिए सही दिशा में मार्गदर्शन और सलाह देने के हमारे मिशन में और प्रेरित करेगा.

वहीं, इस दौरान राहुल द्रविड़ ने कहा कि मैं ऐसी बेहतरीन कंपनी का हिस्सा बनकर खुशी हूं. बच्चे इन दिनों पहले से ही अपनी पसंद को लेकर सतर्क हैं और उनके साथ प्रयोग करना चाह रहे हैं. वे इसकी तलाश कर रहे हैं कि वे और क्या हासिल कर सकते हैं.

एडटेक प्लेटफॉर्म का लक्ष्य कैरियर की ओवरऑल सफलता के लिए प्रोफेशनल कैरियर गाइडेंस को अधिक लोकतांत्रिक बनाना है, जिससे यह सभी के लिए आसानी से उपलब्ध हो सके. कंपनी ने कहा कि उसके ट्रेंड और एक्सपीरियंस कैरियर सलाहकारों की एक शानदार टीम है जो यह सुनिश्चित करती है कि क्वालिटी स्टैंडर्ड को बनाए रखा जाए.

बता दें कि, LaunchMyCareer इस साल जनवरी में भारतीय मार्केट में प्रवेश किया था. इसकी मौजूदगी ब्रिटेन, अमेरिका और कनाडा में भी है. कंपनी इन देशों के साथ दुनियाभर के स्टूडेंट्स को सपोर्ट मुहैया कराती है और उनकी रूचि के अनुसार कैरियर चुनने में मदद करती है. LaunchMyCareer स्टूडेंट्स को गाइडेंस मुहैया कराने से पहले उनकी स्ट्रेंथ और वीकनेस की एनालिसिस करता है. इसके बाद ही उन्हें गाइडेंस मुहैया कराता है.


Edited by Vishal Jaiswal