घर-मोबाइल से लेकर टीशर्ट तक, इस फैन के रोम-रोम में बसे हैं ट्रंप, हर शुक्रवार को उनके लिए रखता है व्रत

By कुमार रवि
February 22, 2020, Updated on : Sat Feb 22 2020 14:31:31 GMT+0000
घर-मोबाइल से लेकर टीशर्ट तक, इस फैन के रोम-रोम में बसे हैं ट्रंप, हर शुक्रवार को उनके लिए रखता है व्रत
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दो दिवसीय दौरे के लिए भारत आ रहे हैं। ट्रंप के 24-25 फरवरी के दौरे पर ट्रंप के स्वागत के लिए गुजरात के शहर अहमदाबाद में तैयारियां जोरों पर हैं। केवल अहमदाबाद के लोग ही नहीं तेलंगाना का एक शख्स भी ट्रंप का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। तेलंगाना के जनगाव जिले के रहने वाले बुसा कृष्णा को अगर आप ट्रंप का सबसे बड़ा फैन कहें तो गलत नहीं होगा। ऐसा क्यों, तो जानिए पूरा मामला...


k

फोटो क्रेडिट: ANI_Twitter



पिछले साल ट्रंप के बर्थडे यानी कि 14 जून को बुसा कृष्णा ने अपने घर में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की 6 फीट ऊंची मूर्ति स्थापित करवाई और तब से रोज उसकी पूजा करते हैं। कृष्णा की इच्छा है कि एक ना एक दिन वह अपने 'भगवान' ट्रंप से जरूर मिलेंगे। इसके लिए उन्होंने भारत सरकार से गुजारिश की है कि इस दो दिवसीय दौरे में उनकी मुलाकात ट्रंप से करवाई जाए। इसके लिए उन्होंने 2 लाख रुपये भी खर्च कर दिए। केवल मूर्ति ही नहीं। उनकी टीशर्ट पर भी ट्रंप लिखा हुआ है।


न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए वह कहते हैं,

'मैं चाहता हूं कि भारत-अमेरिका के रिश्ते मजबूत बने रहें। हर शुक्रवार को मैं ट्रंप के लंबे जीवन के लिए व्रत रखता हूं। मैं हमेशा उनकी एक तस्वीर साथ रखता हूं और जब भी कोई काम शुरू करता हूं तो उनसे प्रार्थना करता हूं। मैं उनसे मिलना चाहता हूं। मैं सरकार ने आग्रह करता कि मेरे इस सपने को पूरा करे।'


इतना ही नहीं शख्स ने अपने मोबाइल के कवर पर भी ट्रंप का फोटो लगा रखा है। हम तो यही उम्मीद करेंगे कि पीएम मोदी इस शख्स की मनोकामना जल्द से जल्द पूरी करें। यह तो बात हुई केवल एक शख्स की, हरियाणा में तो एक गांव ही ट्रंप गांव के नाम पर है। हरियाणा के मेवात में स्थित मरोड़ा गांव का नाम ट्रंप के नाम पर रखा गया था। इस गांव का बच्चा-बच्चा ट्रंप को जानता है। इस गांव में प्रवेश से लेकर हर जगह पर ट्रंप की बड़ी-बड़ी तस्वीरों वाले बैनर लगे हैं।


दरअसल हमारे देश में अभिनेताओं, राजनेताओं के भक्त मिलना कोई बड़ी बात नहीं है। रजनीकांत, प्रभाष से लेकर सोनिया गांधी और नरेंद्र मोदी तक के फैंस ने उनका मंदिर बनवा रखा है। कुछ महीनों पहले हमने आपको पीएम मोदी के ऐसे ही एक फैन के बारे में बताया था। त्रिची जिले के इराकुड़ी गांव में रहने वाले किसान पी. शंकर ने पीएम मोदी का मंदिर ही बनवा दिया। यह मंदिर 8×8 फीट का है। वह रोज पीएम की पूजा करते हैं।


Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close