फ्लिपकार्ट के F1 Info ने श्रीनगर, चेन्नई में Apple के लिए डेडिकेटिड सर्विस सेंटर खोले

चेन्नई और श्रीनगर में इन सर्विस सेंटर पर ग्राहक वारंटी और बिना वारंटी वाले, दोनों तरह के Apple प्रोडक्ट्स ला सकेंगे. यहां Apple सर्टिफाइड तकनीशियनों द्वारा उन्हें रिपेयर किया जाएगा.

फ्लिपकार्ट के F1 Info ने श्रीनगर, चेन्नई में Apple के लिए डेडिकेटिड सर्विस सेंटर खोले

Thursday January 11, 2024,

2 min Read

फ्लिपकार्ट की सब्सिडियरी और सर्विस इकाई F1 Info Solutions & Services Pvt Ltd ने श्रीनगर और चेन्नई में Apple के लिए डेडिकेटिड सर्विस सेंटर खोलने का एलान किया है. दोनों शहरों में खोले गए एक-एक डेडिकेटिड सर्विस सेंटर पर एफ1 इन्फो सॉल्यूशंस एंड सर्विसेज Apple के मोबाइल फोन से लेकर लैपटॉप तक सभी प्रोडक्ट्स के लिए पोस्ट-परचेज सर्विस उपलब्ध कराएगी.

चेन्नई और श्रीनगर में इन सर्विस सेंटर पर ग्राहक वारंटी और बिना वारंटी वाले, दोनों तरह के Apple प्रोडक्ट्स ला सकेंगे. यहां Apple सर्टिफाइड तकनीशियनों द्वारा उन्हें रिपेयर किया जाएगा. इन दोनों डेडिकेटिड सर्विस सेंटर के अलावा Apple के ग्राहक देशभर में 25 अन्य सर्विस सेंटर पर भी पोस्ट-परचेज सर्विसेज का आनंद ले सकते हैं. एक्सीलेंस के लिए प्रतिष्ठित ये तकनीशियन कम समय में ही रिपेयर और सर्विस सुनिश्चित करते हैं.

एक दशक से ज्यादा समय के गठजोड़ के साथ फ्लिपकार्ट और Apple ने भरोसे एवं अनूठी कस्टमर सर्विस के दम पर इस साझेदारी को मजबूती दी है. अभी एफ1 देशभर में 27 सेंटर के माध्‍यम से Apple के ग्राहकों को सपोर्ट प्रदान कर रही है. यहां वारंटी और बिना वारंटी वाले सभी Apple प्रोडक्ट्स के लिए वॉक-इन सर्विस, ऑन-साइट रिपेयर सर्विस और हेल्प डेस्क सपोर्ट मिलता है. ग्राहक यहां से जेनुइन एक्सेसरीज और वारंटी एक्सटेंशन पैक (Apple प्रोटेक्ट+) भी खरीद सकते हैं.

Jeeves Consumer और F1 Info Solutions & Service, Flipkart Group के सीईओ डॉ. निपुण शर्मा ने कहा, "हमें श्रीनगर और चेन्नई में Apple के लिए डेडिकेटिड सर्विस सेंटर के उद्घाटन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. यह रणनीतिक विस्तार Apple यूजर्स को शानदार एवं भरोसेमंद पोस्ट-परचेज सर्विस देने की हमारी प्रतिबद्धता को दिखाता है. हमारी Apple सर्टिफाइड कुशल इंजीनियर्स की टीम और Apple के साथ एक दशक से ज्यादा लंबी साझेदारी के साथ हमें सुगम एवं व्यापक सपोर्ट दे पाने का भरोसा है. हम ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाने और पूरे भारत में Apple डिवाइसेज के लिए भरोसेमंद पोस्ट-परचेज सर्विस प्रोवाइडर के रूप में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए प्रयासरत हैं."

एफ1 सर्विसेज के पास प्रोप्रिएटरी सर्विसेज और पार्टनर्स का विस्तृत नेटवर्क है. कंपनी रिपेयर, मेंटेनेंस, इंस्टॉलेशन, डेमो और वीएएस (वैल्यू एडेड सर्विस) जैसे सॉल्यूशंस की विस्तृत रेंज उपलब्ध कराती है. इनमें 40 प्रोडक्ट कैटेगरी को कवर करने वाली प्रोटेक्शन एवं एक्सटेंडेड वारंटी, इनबाउंड, आउटबाउंड और नॉन-वॉइस कस्टमर केयर सर्विसेज शामिल हैं.