Gautam Adani का ये ब्रांड 'फ्री' में दे रहा फ्रेंचाइजी, रेंट भी देगी कंपनी, तगड़ी कमाई का है मौका

By Anuj Maurya
November 17, 2022, Updated on : Thu Nov 17 2022 13:47:50 GMT+0000
Gautam Adani का ये ब्रांड 'फ्री' में दे रहा फ्रेंचाइजी, रेंट भी देगी कंपनी, तगड़ी कमाई का है मौका
अगर आप भी गौतम अडानी के ब्रांड फॉर्च्यून की फ्रेंचाइजी लेते हैं तो आपको तगड़ा फायदा हो सकता है. इसमें रेंट भी कंपनी देगी, एक आदमी की सैलरी भी देगी, आउटलेट भी सेटअप कर के देगी.
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

गौतम अडानी (Gautam Adani) इन दिनों तेजी से अपना बिजनेस बढ़ाने में लगे हुए हैं. अगर चाहें तो आप भी गौतम अडानी के साथ जुड़कर तगड़ी कमाई कर सकते हैं. ये मुमकिन होगा अडानी विल्मर के ब्रांड फॉर्च्यून की फ्रेंचाइजी से. कंपनी अभी फॉर्च्यून मार्ट की फ्रेंचाइजी (Fortune Mart Franchise) दे रही है, वो भी शानदार ऑफर्स के साथ. आइए जानते हैं कैसे शुरू कर सकते हैं फॉर्च्यून की फ्रेंचाइजी (How To Start Fortune Mart Franchise) और कितना होगा मुनाफा.

कितना मुनाफा होगा आपको?

कंपनी का दावा है कि अगर आप इस बिजनेस में निवेश करते हैं तो आपको 140 फीसदी तक का रिटर्न मिलेगा. इसमें ग्रॉस मार्जिन 10-12 फीसदी तक का है. वहीं अगर आप फॉर्च्यून की बेकरी खोलते हैं तो आप 50-70 फीसदी का मार्जिन हासिल कर सकते हैं. इतना ही नहीं, कंपनी की तरफ से फ्रेंचाइजी लेने वाले को बहुत सारे ऑफर भी दिए जाएंगे.

क्या-क्या ऑफर दे रही है कंपनी?

कंपनी की तरफ से सबसे बड़ा ऑफर तो यही है कि आपको रेंट का सपोर्ट मिल रहा है. यानी कंपनी की तरफ से ही आपकी दुकान का रेंट दिया जाएगा. इसके अलावा भी कई सुविधाएं हैं.

  • एक आदमी की सैलरी कंपनी की तरफ से दी जाएगी.
  • कॉम्बो और डिस्काउंट ऑफर कंपनी की तरफ से सबसे पहले आपको पास आएंगे.
  • प्रमोशनल और डिजिटल एक्टिविटी भी कंपनी ही करेगी.
  • कंपनी की तरफ से बिलिंग के लिए डेडिकेटेड सॉफ्टवेयर मुहैया कराया जाएगा.
  • फॉर्च्यून ऑनलाइन ऐप के साथ इंटिग्रेशन भी कराया जाएगा.
  • करीब 2.5 लाख रुपये की लाइव बेकरी का सेटअप भी कंपनी मुफ्त में कर के देगी.
  • वहीं डिस्काउंटेड रेट पर कंपनी की तरफ से प्रोडक्ट्स की सप्लाई की जाएगी.

नो रॉयल्टी, नो फ्रेंचाइजी फीस

किसी भी फ्रेंचाइजी को लेने में सबसे ज्यादा चुभती है फ्रेंचाइजी फीस या फिर रॉयल्टी. हर महीने आप कड़ी मेहनत कर के पैसे कमाते हैं और फिर उसमें से कुछ हिस्सा फ्रेंचाइजी या रॉयल्टी के नाम पर कंपनी को चला जाए तो बुरा तो लगेगा ही. फॉर्च्यून की फ्रेंचाइजी में अच्छी बात ये है कि इसमें आपको ना तो कोई रॉयल्टी देनी होगी ना ही कोई फ्रेंचाइजी फीस चुकानी है. वहीं आपके आउटलेट को भी कंपनी की तरफ से उनके नियमों के मुताबिक डिजाइन किया जाएगा.

कितनी जगह चाहिए, कितना होगा खर्चा?

अगर आप फॉर्च्यून मार्ट खोलना चाहते हैं तो 300-800 स्क्वायर फुट तक की जगह की जरूरत होगी. वहीं अगर आप फॉर्च्यून बेकरी खोलते हैं तो आपको कम से कम 600 स्क्वायर फुट की जगह चाहिए होगी. इस बिजनेस के लिए आपको 9-12 लाख रुपये तक खर्च करने पड़ सकते हैं.

कहां करें फ्रेंचाइजी के लिए संपर्क?

फ्रेंचाइजी के लिए आप 18005729999, 7877546083, 8447755504 या 9407512913 पर फोन कर के सारी जानकारी ले सकते हैं. वहीं आप चाहे तो fortunefoods.com या adaniwilmar.com पर विजिट कर सकते हैं. इसके अलावा आप nimit.midha@adaniwilmar.in पर भी संपर्क कर सकते हैं.

ठगों से रहें सावधान

फॉर्च्यून की फ्रेंचाइजी की खबरें सामने आने के बाद अब ठगों ने लोगों के साथ फ्रॉड करना शुरू कर दिया है. ऐसे में कंपनी की तरफ से सभी से सजग रहने के लिए कहा गया है. आपसे भी अनुरोध है कि अगर आप फ्रेंचाइजी लेने का मन बना रहे हैं तो ऊपर दी गई डिटेल पर ही संपर्क करें, उसके अलावा किसी भी अनजान व्यक्ति के साथ अपनी कोई जानकारी साझा ना करें ना ही किसी को कोई पैसे दें.