[फंडिंग अलर्ट] Geniemode ने इंफो एज वेंचर्स के नेतृत्व में सीरीज ए राउंड में जुटाई 7 मिलियन डॉलर की फंडिंग

[फंडिंग अलर्ट] Geniemode ने इंफो एज वेंचर्स के नेतृत्व में सीरीज ए राउंड में जुटाई 7 मिलियन डॉलर की फंडिंग

Tuesday January 04, 2022,

2 min Read

बी2बी (बिजनेस-टू-बिजनेस) क्रॉस-बॉर्डर ई-कॉमर्स कंपनी Geniemode ने इंफो एज वेंचर्स के नेतृत्व में सीरीज ए फंडिंग राउंड में 7 मिलियन डॉलर की राशि जुटाई है।

स्टार्टअप सही आपूर्तिकर्ताओं तक पहुंच को सक्षम करते हुए कैटलॉग निर्माण और खोज करने की अनुमति देता है। स्टार्टअप अब अपने तकनीकी प्लेटफॉर्म को बढ़ाने, भौगोलिक रूप से विस्तार करने, अपनी डिजाइन क्षमता बढ़ाने और प्लेटफॉर्म पर खरीदारों और विक्रेताओं के आधार का विस्तार करने के लिए इस नई फंडिंग का उपयोग करेगा।

स्टार्टअप के सह-संस्थापक अमित शर्मा और तनुज गंगवानी ने पिछले दो दशकों में लाइमरोड, फैबफर्निश और फैशन एंड यू सहित कई ईकॉमर्स कंपनियों में काम किया है।

स्टार्टअप भारत, बांग्लादेश, पाकिस्तान और श्रीलंका के 100 से अधिक आपूर्तिकर्ताओं के साथ काम करता है और इसे यूएस, यूके और मैक्सिको से भी डिमांड मिली है।

Geniemode के सीएफओ और सह-संस्थापक तनुज गंगवानी ने कहा,

"हमारा लक्ष्य उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला, एमओक्यू पर हाई फ़्लेक्सिबिलिटी, तकनीकी समाधानों के साथ बेहतर मूल्य निर्धारण की पेशकश करना है ताकि सोर्सिंग की पूरी प्रक्रिया को सुचारू और परेशानी मुक्त बनाया जा सके। हम अगले बारह महीनों में सालाना टॉपलाइन में 100 मिलियन डॉलर तक पहुंचने की राह पर हैं।"

यह नवीनतम फंडिंग राउंड तब आया है जब चार महीने पहले कंपनी ने दीपिंदर गोयल, कुणाल शाह, प्रशांत मलिक, पंकज गुप्ता जैसे अन्य निवेशकों की भागीदारी के साथ स्टार्टअप ने 2.25 मिलियन डॉलर का सीड राउंड जुटाया था।

इंफो एज वेंचर्स के पार्टनर किट्टी अग्रवाल ने कहा,

"क्रॉस बॉर्डर ई-कॉमर्स महत्वपूर्ण टेलविंड के साथ एक बहुत बड़ा बाजार है और भारतीय उपमहाद्वीप से डिजाइन के नेतृत्व वाले मैनुफेक्चुरिंग को दुनिया में ले जाने के लिए Geniemode तेजी से बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा कर रहा है। हम घर, फर्नीचर, फैशन और एक्सेसरीज़ और अन्य डिज़ाइन-आधारित श्रेणियों में सभी अंतरराष्ट्रीय खरीदारों के लिए पसंद का शीर्ष मंच बनने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।"


Edited by Ranjana Tripathi