[फंडिंग अलर्ट] हेल्थकेयर स्टार्टअप Onelife Nutriscience ने Lasons India से जुटाई अघोषित राशि

मुंबई स्थित कंज्यूमर हेल्थकेयर ब्रांड भौगोलिक विस्तार, ऑनलाइन और ऑफलाइन विस्तार, मार्केटिंग और टीम बिल्डिंग के लिए इनफ्यूज्ड फंड का लाभ उठाएगा।

Sujata Sangwan

रविकांत पारीक

[फंडिंग अलर्ट] हेल्थकेयर स्टार्टअप Onelife Nutriscience ने Lasons India से जुटाई अघोषित राशि

Friday June 04, 2021,

2 min Read

"गौरव अग्रवाल द्वारा 2019 में लॉन्च किया गया, Onelife के आज न्यूट्रिशन, वेलनैस और ब्यूटी स्पेस में 100 से अधिक प्रोडक्ट हैं, जो पश्चिम और उत्तर भारत के 15 से अधिक शहरों में मौजूद हैं और साथ ही ऑनलाइन भी हैं। Onelife ने कहा कि वह इस फंडिंग राउंड के बाद अपने अगले स्तर के विकास के लिए तैयार है।"

नेविन अग्रवाल

नेविन अग्रवाल

मुंबई स्थित न्यूट्रास्यूटिकल हेल्थकेयर कंपनी Onelife Nutriscience Pvt Ltd ने फार्मास्युटिकल निर्माता Lasons India से अघोषित राशि जुटाई है। हेल्थकेयर स्टार्टअप भारत से विटामिन बी3 (नियासिन और नियासिनमाइड) और विशेष रसायनों का उत्पादन करता है, जिसका निर्यात चीन सहित 100 से अधिक देशों में होता है


Lasons के डायरेक्टर नेविन अग्रवाल ने कहा,

“Onelife एक तेजी से बढ़ता कंज्यूमर हेल्थकेयर ब्रांड है जो प्रिवेंटिव हेल्थकेयर पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, जो एक बढ़ता हुआ बाजार है और समय की भी जरूरत है। कोविड ने अच्छे स्वास्थ्य और प्रतिरक्षा के प्रति उपभोक्ता दृष्टिकोण को बदल दिया है और ये Onelife के लिए भी फोकस श्रेणियां हैं।”

साथ ही नेविन ने कहा,

“Onelife हमारे लिए उपयुक्त है क्योंकि हम विटामिन बी3 (एपीआई) के निर्माता हैं और हम विश्व स्तर पर उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं को समझते हैं। हम इस रास्ते पर Onelife के साथ चलने के लिए उत्सुक हैं और इस यात्रा में उनके साथ एक से अधिक तरीकों से साझेदारी करेंगे।”

Onelife Nutriscience, जो कंज्यूमर हेल्थकेयर ब्रांड Onelife की मालिक है, ने इस साल फरवरी में Wipro Consumer Care Ventures, Wipro Consumer Care and Lighting की वेंचर कैपिटल आर्म से फंडिंग का एक अज्ञात दौर हासिल किया था।


गौरव अग्रवाल द्वारा 2019 में लॉन्च किया गया, Onelife के आज न्यूट्रिशन, वेलनैस और ब्यूटी स्पेस में 100 से अधिक प्रोडक्ट हैं, जो पश्चिम और उत्तर भारत के 15 से अधिक शहरों में मौजूद हैं और साथ ही ऑनलाइन भी हैं। Onelife ने कहा कि वह इस फंडिंग राउंड के बाद अपने अगले स्तर के विकास के लिए तैयार है।


कंपनी भौगोलिक विस्तार, ऑनलाइन और ऑफलाइन विस्तार, मार्केटिंग और टीम निर्माण के लिए इनफ्यूज्ड फंड का लाभ उठाएगी।


गौरव को न्यूट्रिशन इंडस्ट्री में 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है। वे एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जो दुनिया में विटामिन बी3 के प्रमुख उत्पादकों में से एक है, गौरव के लिए B2C हेल्थकेयर ब्रांड विकसित करने के लिए अपने अनुभव और ज्ञान की गहराई का लाभ उठाना एक स्वाभाविक प्रगति है।


Edited by Ranjana Tripathi