काम के चलते ऑफिस से नहीं मिली छुट्टी, इस जोड़े ने ऑफिस में ही कर ली शादी

By yourstory हिन्दी
February 19, 2020, Updated on : Fri Feb 21 2020 06:36:42 GMT+0000
काम के चलते ऑफिस से नहीं मिली छुट्टी, इस जोड़े ने ऑफिस में ही कर ली शादी
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

पिछले कुछ दशकों में शादी के रुझानों में भारी गिरावट आई है। दुनिया अमीर-विवाह-उन्मुख हो गई है और लोग अपने डी-डे से सबसे अच्छा करना चाहते हैं और इसे अपने पूरे जीवन के सबसे यादगार बनाने के लिए सभी पैसे और प्रयास करते हैं।


लेकिन हमेशा अपवाद होते हैं। यह जोड़ी अपने काम की व्यस्तता और व्यस्त जीवन के कारण पूरी तरह से अलग योजनाओं के साथ सामने आई। आइए देखें कि उन्होंने क्या किया है!


ऑफिस में की शादी

दंपति तुषार सिंगला और नवजोत सिमी हाल ही में कार्यालय परिसर में शादी के बंधन में बंधे। हम जानते हैं कि ये पढ़कर आप जरूर हैरान हो गए हैं।


क

फोटो क्रेडिट: patrika


TOI की रिपोर्ट के अनुसार, सिंगला 2015 बैच के आईएएस अधिकारी, उलुबेरिया, पश्चिम बंगाल में एसडीओ के रूप में तैनात और सिमी- पटना में तैनात 2017 बैच के एक आईपीएस अधिकारी, भव्य शादी के लिए सही समय का पता लगाने में असमर्थ थे।


रिपोर्ट्स ने इस तथ्य को व्यक्त किया कि शादी बहुत लंबे समय से देरी में थी और तुषार को कार्यालय में समय की कमी के कारण पंजाब जाने के लिए कोई समय नहीं मिला, इसलिए उन्होंने अपने कार्यालय में ही शादी कर ली।


दंपति ने यह भी दावा किया है कि 2021 बंगाल विधानसभा चुनाव होने के बाद वे निश्चित रूप से एक बड़ा स्वागत समारोह करेंगे और अपने सहयोगियों के साथ मनाएंगे।


(Edited by रविकांत पारीक )