Brands
YSTV
Discover
Events
Newsletter
More

Follow Us

twitterfacebookinstagramyoutube
Yourstory

Brands

Resources

Stories

General

In-Depth

Announcement

Reports

News

Funding

Startup Sectors

Women in tech

Sportstech

Agritech

E-Commerce

Education

Lifestyle

Entertainment

Art & Culture

Travel & Leisure

Curtain Raiser

Wine and Food

Videos

KIA ने लॉन्च किए कैरेंस और सॉनेट के नए वेरिएंट, जानिए कीमत और फीचर

इस ताज़ा लाइनअप में, KIA ने एक एडवांस एक्स-लाइन मॉडल भी पेश किया है, जिसमें डैशकैम, वॉयस कमांड के साथ सभी विंडो ऑटो अप और डाउन और विस्तारित 7-सीटिंग विकल्पों जैसी प्रीमियम सुविधाओं को एकीकृत करके इसकी विशिष्टता को बढ़ाया गया है.

KIA ने लॉन्च किए कैरेंस और सॉनेट के नए वेरिएंट, जानिए कीमत और फीचर

Wednesday April 03, 2024 , 3 min Read

KIA India ने मंगलवार को U2 1.5 VGT इंजन वेरिएंट में नए 6-स्पीड 1.5 डीजल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 2024 रिफ्रेश्ड कैरेंस लॉन्च करने की घोषणा की है. यह नया एडिशन ट्रिम लाइनअप को प्रभावशाली 30 विकल्पों तक विस्तारित करता है, जिससे ट्रिम्स की विविध रेंज की पेशकश में सेगमेंट लीडर के रूप में कैरेंस की स्थिति मजबूत हो गई है.

कंपनी ने रिफ्रेश्ड सोनेट में 4 नए एंट्री और मिड वेरिएंट पेश किए हैं, जिसमें सनरूफ जैसे बेहद लोकप्रिय प्रीमियम फीचर्स शामिल किए गए हैं. नए पेश किए गए HTE(O) और HTK(O) वेरिएंट अब पेट्रोल G1.2 और डीजल 1.5 CRDi VGT इंजन के साथ उपलब्ध हैं. जहां HTE(O) में मौजूदा HTE वैरिएंट की तुलना में एक अतिरिक्त सनरूफ मिलता है, वहीं HTK(O) में मौजूदा HTK वैरिएंट की तुलना में एक सनरूफ, LED कनेक्टेड टेललैंप्स, फुली ऑटोमैटिक टेम्परेचर कंट्रोल (FATC) और रियर डिफॉगर मिलता है.

इसके अलावा, KIA India अब GTX+ और HTX+ वेरिएंट के साथ ऑल-विंडोज़ अप/डाउन सेफ्टी प्रदान करता है. इसके अलावा, एचटीई और एचटीके वेरिएंट के ग्राहकों के पास अब तीन नए रंगों- ऑरोरा ब्लैक पर्ल, इंपीरियल ब्लू और प्यूटर ऑलिव में से चुनने का विकल्प होगा. अतिरिक्त वेरिएंट और फीचर्स के साथ, कंपनी का लक्ष्य वैल्यू फॉर मनी प्रस्ताव को और बढ़ाना और भारतीय एसयूवी खरीदारों के हर वर्ग के लिए सोनेट की पेशकश करना है.

KIA ने सनरूफ के साथ सॉनेट के 4 नए एंट्री और मिड वेरिएंट लॉन्च किए हैं

KIA ने सनरूफ के साथ सॉनेट के 4 नए एंट्री और मिड वेरिएंट लॉन्च किए हैं

KIA के रिफ्रेश्ड कैरेंस के ताज़ा लाइनअप में, KIA ने एक एडवांस एक्स-लाइन मॉडल भी पेश किया है, जिसमें डैशकैम, वॉयस कमांड के साथ सभी विंडो ऑटो अप और डाउन और विस्तारित 7-सीटिंग विकल्पों जैसी प्रीमियम सुविधाओं को एकीकृत करके इसकी विशिष्टता को बढ़ाया गया है. कैरेंस एक्स-लाइन को पहले अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया गया था.

नए ट्रिम्स की शुरूआत के साथ, 7DCT और 6AT में प्रेस्टीज +(O) वेरिएंट एलईडी मैप लैंप और रूम लैंप के साथ देश की प्रसिद्ध सुविधा, 'सनरूफ' को प्रदर्शित करता है. इसके अतिरिक्त, प्रेस्टीज (ओ) वैरिएंट 6 या 7 बैठने की क्षमता, एक लेदरेट-लिपटे गियर नॉब, पुश-बटन स्टार्ट के साथ एक स्मार्ट कुंजी, एलईडी रियर कॉम्बिनेशन लैंप, एलईडी डीआरएल और पोजिशनिंग लैंप का विकल्प प्रदान करता है. 6-सीटर रिफ्रेश्ड 2024 कैरेंस की शुरुआती कीमत 1,211,900 रुपये और 1.5 डीजल एमटी कैरेंस की कीमत 12,66,900 रुपये है.

इसके अलावा, प्रीमियम (ओ) ट्रिम बिना चाबी वाली एंट्री, 8” डी/ऑडियो सिस्टम, शार्क फिन एंटीना, स्टीयरिंग व्हील-माउंटेड रिमोट कंट्रोल, बर्गलर अलार्म और मजबूत सुरक्षा सुविधाओं जैसी सुविधाओं के साथ सुविधा बढ़ाता है.

ग्राहक-केंद्रितता पर जोर देते हुए, सभी मॉडल अब 180W चार्जर से सुसज्जित हैं, जो पिछले 120W चार्जर से अपग्रेड का प्रतिनिधित्व करता है.

इसके अलावा, एक आकर्षक और स्टाइलिश डिज़ाइन का प्रदर्शन करते हुए, कैरेंस ने एक नया रंग - प्यूटर ऑलिव पेश किया है, जो एक्स-लाइन को छोड़कर सभी मॉडलों में उपलब्ध है. यह अतिरिक्त ग्राहकों को 8 मोनोटोन, 3 डुअल-टोन विकल्प और एक्स-लाइन के लिए 1 विशेष रंग का विकल्प प्रदान करता है.

किआ इंडिया के मुख्य बिक्री और व्यवसाय अधिकारी, मायुंग-सिक सोहन ने कहा, "हम कैरेंस के नए ट्रिम्स पेश करने के लिए उत्साहित हैं. 2022 में अपनी शुरुआत के बाद से, कैरेंस 1.5 लाख से अधिक लोगों के लिए पसंदीदा व्यक्तिगत गतिशीलता विकल्प बन गया है. परिवार, आराम, विश्वसनीयता और विलासिता का प्रतीक. हमने 6-सीटिंग विकल्प के लिए एक बड़ी संभावना देखी और शानदार और आरामदायक सवारी चाहने वाले अधिक से अधिक परिवारों के लिए गतिशीलता प्राथमिकताओं को नया आकार देने के लिए कैरेंस को ताज़ा करने का निर्णय लिया."

(डिस्क्लेमर: हैडलाइन में बदलाव के साथ लेख में ताजा जानकारी शामिल किए जाने के बाद इसे पुन: प्रकाशित किया गया है)


Edited by रविकांत पारीक