पोंगल समारोह में इन आंटी के जमकर थिरके कदम, किरण बेदी ने शेयर किया वीडियो

पोंगल चार दिवसीय फसल उत्सव है जो 15 जनवरी से शुरू हो चुका है।
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

पुदुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने बीते मंगलवार नगर पालिकाओं और सार्वजनिक कार्य विभागों के कर्मचारियों के साथ पोंगल का त्यौहार मनाया, साथ ही साथ स्वछता निगम की महिलाएँ भी हैं जो शहर को साफ रखने का काम करती हैं। किरण बेदी द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए समारोह में एक नाचते एक आंटी का वीडियो, आपके चेहरे पर निश्चित ही मुस्कान लाएगा।


क

फोटो क्रेडिट: MensXP



वीडियो में स्वच्छता निगम की एक सदस्या को दिखाया गया है - जो उनके चमकीले गुलाबी शर्ट से प्रतिष्ठित है - पोंगल समारोह में एक आकर्षक धुन पर नाच रही है। जब यह आंटी डांस कर रही होती है तब अन्य महिलाएं उनकी प्रशंसा करते हुए हौसला-अफजाई करती नजर आती है।


आप भी देखिए ये वीडियो

यह वीडियो शेयर किए जाने के आधे घंटे के भीतर 5,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। कमेंट्स में, कई लोगों ने आंटी और उनके डांस की प्रशंसा की है।


किरण बेदी ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्वीटर पर समारोह की कुछ अन्य झलकियां भी साझा कीं। उन्होंने लिखा कि PWD और नगरपालिकाओं के कर्मचारियों को पोंगल पर उपहार के रूप में एक तौलिया मिला। उन्होंने कहा कि पुडुचेरी को स्वच्छ रखने वाली स्वच्छता कॉर्प की 1500 महिलाओं को दानदाताओं द्वारा समर्थित एक साड़ी भेंट की गई थी।

आपको बता दें कि पोंगल एक चार दिवसीय फसल उत्सव है जो 15 जनवरी से शुरू हो चुका है और 18 जनवरी तक चलेगा। तमिलनाडु के लिए, यह सबसे शुभ त्योहारों में से एक है - उपहार एक्सचेंज, दावत और ड्राइंग कोलम के साथ मनाया जाता है।


(Edited by रविकांत पारीक )