[फंडिंग अलर्ट] गेमिंग प्लेटफॉर्म Tamasha.live ने 9Unicorns, Titan Capital और FirstCheque से जुटाए 2.5 करोड़ रुपये

Tamasha.live इस फंडिंग का उपयोग क्रॉस-फंक्शनल विशेषज्ञता के साथ अपनी टीम को मजबूत करने, मजबूत उत्पाद बनाने में निवेश करने और अपने उपयोगकर्ता आधार को बढ़ाने के लिए करेगा।
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

Tamasha.live, एक प्रभावशाली-नेतृत्व वाले, लाइव सोशल गेमिंग प्लेटफॉर्म ने  9Unicorns, कुणाल बहल (स्नैपडील के सह-संस्थापक और सीईओ), और Titan Capital और FirstCheque के रोहित बंसल से 2.5 करोड़ रुपये की सीड फंडिंग जुटाई है।


इस दौर में PointOne Capital, LivSpace के सह-संस्थापक रमाकांत शर्मा; अंकित खंडेलवाल, Gromo के सह-संस्थापक; Hotstar एवीपी आकाश कुमार समेत कई और अधिकारी जैसे - मनिंदर गुलाटी, अभिषेक होटा और ऋषभ कुमार जैसे निवेशकों ने भी भाग लिया।


गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने क्रॉस-फ़ंक्शनल विशेषज्ञता के साथ अपनी टीम को मजबूत करने, मजबूत उत्पाद बनाने में निवेश करने और अपने शुरुआती उपयोगकर्ता आधार को बढ़ाने के लिए फंडिंग का उपयोग करने की योजना बनाई है।

Tamasha.live

9Unicorns के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर अपूर्व रंजन शर्मा ने कहा, “इसकी ठोस पेशकश के अलावा, तमाशा की संस्थापक टीम के विजन और समर्पण ने हमारे लिए सौदा तय किया। उनकी रणनीतियों को इस उभरते बाजार की जरूरतों और आवश्यकताओं के साथ गठबंधन किया जाता है और जिस स्थान को वे संबोधित कर रहे हैं वह अच्छा है। हम उनके जैसे एक डायनेमिक स्टार्टअप का समर्थन कर रहे हैं और उनके निरंतर विकास और सफलता के लिए समर्थन प्रदान करेंगे।”


सौरभ गुप्ता और सिद्धार्थ स्वर्णकार द्वारा 2020 में स्थापित, तमाशा एक प्रभावशाली-लीड लाइव ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म है जहां नए-युग के इनफ्लुएंसर्स और कंटेंट क्रिएटर्स उन खेलों की मेजबानी करेंगे, जिनमें एक छोटे से प्रवेश शुल्क की कीमत पर विजेताओं के लिए वास्तविक नकद पुरस्कार होते हैं।


सौरभ ने कहा, “तमाशा का उद्देश्य तेजी से बढ़ती सोशल गेमिंग इंडस्ट्री को और आगे बढ़ाना है। हमारा उद्देश्य नई पीढ़ी के कंटेंट क्रिएटर्स, लाइव गेम्स के माध्यम से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने की शक्ति और नए और अनूठे तरीकों से इसे प्रभावी रूप से मुद्रीकृत करना है; और 9Unicorns जैसे प्रमुख निवेशकों की सहायता से हमें उस दृष्टि को महसूस करने में मदद मिलेगी।”


FirstCheque.vc के सीईओ कुशाल भागिया ने कहा कि तमाशा भारतीय इंटरनेट पर दो धमाकेदार रुझानों पर चल रही है - रियल मनी गेमिंग और प्रभावित करने वाला, और 2021 में भारत में 5.6 बिलियन डॉलर के एक सेवा योग्य पता बाजार (SAM) को संबोधित कर रहा है, ब्रांड का अभिनव इस उच्च-मूल्य वाले स्थान को बाधित करने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित है।

Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

Latest

Updates from around the world

हमारे दैनिक समाचार पत्र के लिए साइन अप करें