ब्‍यूटी के बाद हेल्‍थ और वेलनेस सेक्‍टर में भी कटरीना कैफ की एंट्री

By yourstory हिन्दी
November 29, 2022, Updated on : Tue Nov 29 2022 09:53:52 GMT+0000
ब्‍यूटी के बाद हेल्‍थ और वेलनेस सेक्‍टर में भी कटरीना कैफ की एंट्री
कटरीना कैफ उन लोगों में से हैं, जो पर्सनली फिटनेस को लेकर काफी पैशनेट हैं.
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

बॉलीवुड के बहुत से सितारे अब स्‍टार्टअप की दुनिया में कदम रख रहे हैं और अपना खुद का ब्रांड लांच कर रहे हैं. बहुत से सेलिब्रिटी सितारों का अपना खुद का ब्‍यूटी और लक्‍जरी लाइफ स्‍टाइल ब्रांड भी है.


शाहिद कपूर, सलमान खान, टाइगर श्रॉफ, अनुष्‍का शर्मा, हृतिक रोशन, विराट कोहली, दीपिका पादुकोण के बाद अब इस फेहरिस्‍त में एक नया नाम जुड़ने जा रहा है. बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ जल्द ही अपना एक हेल्थ और वेलनेस ब्रांड लॉन्च करने जा रही हैं.  


कटरीना कैफ की फिटनेस के चर्चे तो दूर-दूर तक हैं. यूं तो फिटनेस इस इंडस्‍ट्री की बुनियादी जरूरतों में से एक है, लेकिन कटरीना कैफ उन लोगों में से हैं, जो पर्सनली फिटनेस को लेकर काफी पैशनेट हैं. रोजाना एक्‍सरसाइज करने से लेकर पूरे अनुशासन के साथ फूड रिजिम फॉलो करने तक वह सेहत से जुड़े हर पहलू को लेकर काफी सजग हैं. उनके मित्र मजाक में कहते हैं कि यदि कटरीना कैफ घर पर न मिले तो जिम में ही होंगी.   


हेल्‍थ और फिटनेस के प्रति अपने निजी रूझान के कारण उन्‍होंने इस क्षेत्र में उतरने और इंवेस्‍ट करने की योजना बनाई है. आने वाले दिनों में अगर वो कोई हेल्‍थ और वेलनेस से जुड़ा ब्रांड लॉन्च करती हैं तो ये उनके प्रशंसकों के साथ-साथ हेल्‍थ को लेकर पैशनेट लोगों के लिए भी बड़ी खबर होगी.  


हाल ही में कटरीना कैफ ने एक जाने-माने समर ड्रिंक ब्रांड के साथ अपना कॉन्‍ट्रैक्‍ट खत्‍म कर दिया था. इस ब्रांड से वह पिछले 16 सालों से जुड़ी हुई थीं. इसकी वजह भी यही बताई जा रही है कि वह जल्द ही हेल्थ और वेलनेस सेक्टर में कोई बड़ा ऐलान करने वाली हैं.

 

कटरीना से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला से बातचीत में इस बात का खुलासा किया है. उनका कहना है कि यह फैसला कटरीना की पर्सनैलिटी और उनके पर्सनल इंटरेस्‍ट से भी मैच खाता है. कटरीना इस नए प्रोजेक्‍ट को लेकर काफी उत्‍साहित हैं, जिसके बारे में जल्‍द ही लोगों को सुनने को मिलेगा.  

कटरीना कैफ का ब्यूटी ब्रांड

हेल्‍थ और वेनलेस सेक्‍टर में प्रवेश करने से पहले कटरीना कैफ एक जाने-माने ब्यूटी ब्रांड 'के ब्यूटी' की मालकिन भी हैं. यह ब्रांड काजल, लिप्‍सटिक, फाउंडेशन, रोज, मसकारा और नेल पेंट समेत हर तरह के कॉस्‍मैटिक्‍स बनाता है. इसके अलावा उन्‍होंने नायका फैशन और कॉस्मेटिक ब्रांड में इंवेस्‍ट भी किया है. वह लक्स, ओप्पो, लैक्मे जैसे कई ब्रांड्स की ब्रांड एम्‍बेसडर हैं.  


Edited by Manisha Pandey