World MSME Day पर OYO का तोहफा, छोटे कारोबारियों को बुकिंग पर मिलेगी 60% तक की छूट

By Ritika Singh
June 25, 2022, Updated on : Mon Jun 27 2022 09:43:03 GMT+0000
World MSME Day पर OYO का तोहफा, छोटे कारोबारियों को बुकिंग पर मिलेगी 60% तक की छूट
यह सुविधा छोटे और मध्यम स्तर के व्यवसायों के लिए है और इसकी घोषणा विश्व MSME दिवस के अवसर पर की गई है.
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

ट्रैवल एंड हॉस्पिटैलिटी प्लेटफॉर्म Oyo, वर्ल्ड MSME डे (World MSME Day) पर छोटे कारोबारियों के लिए एक खास तोहफा लेकर आया है. OYO ने ऐलान किया है कि छोटे व्यवसायों से संबंधित लोगों को OYO से जुड़े होटलों में रुकने पर एक सीमित समय के लिए शुल्क में 60 प्रतिशत की छूट मिलेगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह सुविधा छोटे और मध्यम स्तर के व्यवसायों के लिए है और इसकी घोषणा विश्व MSME (सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम) दिवस के अवसर पर की गई है.


इसमें कहा गया कि इस श्रेणी के व्यवसाय से जुड़े लोगों को 27 जून से 3 जुलाई, 2022 तक OYO होटलों में रुकने पर 60 प्रतिशत की छूट मिलेगी. यह छूट देशभर में OYO की करीब 2,000 संपत्तियों में 10,000 से अधिक कमरों पर दी जा रही है. OYO का कहना है कि उसने हाल ही में मार्च 2022 से 1,250 से अधिक नए व्यवसायों को जोड़ा है. छोटे और मध्यम उद्यमों, पारंपरिक व्यावसायिक घरानों और समूहों, स्टार्टअप्स, ट्रैवल मैनेजमेंट कंपनियों के साथ-साथ फिल्म प्रोडक्शन हाउसेज के नेतृत्व में रिकवरी हुई है.

कैसे मिलेगा फायदा

व्यवसाय, इस स्पेशल प्राइस पैकेजिंग का फायदा OYO के ऐप, वेबसाइट, ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफॉर्म्स से बुकिंग के माध्यम से ले सकते हैं. चेक इन के वक्त उन्हें अपना बिजनेस कार्ड दिखाना होगा. ऑफर का लाभ उठाने के लिए बुकिंग केवल व्यवसायों के संबंधित ट्रैवल डेस्क के माध्यम से की जानी चाहिए.

यह व्यवसायों को प्रोत्साहित और सम्मान करने का तरीका

OYO के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, प्रॉडक्ट एंड चीफ सर्विस ऑफिसर श्रीरंग गोडबोले का कहना है कि हमारे कई सारे कस्टमर, स्मॉल एंड मीडियम बिजनेसेज के या तो इंप्लॉई हैं या फिर मालिक. विश्व MSME दिवस के अवसर पर ऐसे व्यवसायों के लिए स्पेशल प्राइस पैकेजिंग, इन व्यवसायों को प्रोत्साहित करने और उनका सम्मान करने का हमारा तरीका है. ये व्यवसाय भारत की प्रगति और विकास को शक्ति प्रदान कर रहे हैं और आसपास के समुदायों को लाभान्वित कर रहे हैं.