प्रीमियम फास्ट-फैशन ब्रांड French Crown ने Velocity से जुटाए 8.6 करोड़ रुपये

लगातार बढ़ते ग्राहक आधार और सोशल मीडिया पर मजबूत उपस्थिति के साथ, ब्रांड नए, अद्वितीय और टिकाऊ परिधान विकल्पों की तलाश करने वाले फैशन-फॉरवर्ड व्यक्तियों के लिए पसंदीदा जगह बनने की ओर अग्रसर है.

प्रीमियम फास्ट-फैशन ब्रांड French Crown ने Velocity से जुटाए 8.6 करोड़ रुपये

Thursday June 22, 2023,

3 min Read

प्रीमियम फास्ट-फैशन ब्रांड French Crown ने Velocity.in से 8.6 करोड़ रुपये जुटाए हैं. फास्ट-फैशन इंडस्ट्री में क्रांति लाने की दृष्टि से, फ्रेंच क्राउन ने 90 से अधिक देशों में उल्लेखनीय उपस्थिति का दावा करते हुए, अपनी वैश्विक पहुंच का विस्तार करने में महत्वपूर्ण प्रगति की है.

French Crown के को-फाउंडर इलेश घेवरिया और भावदीप घेवरिया ने कहा, “Velocity द्वारा दिया गया समर्थन और फंडिंग फ्रेंच क्राउन की मदद करने में सहायक रहे हैं. वेलोसिटी की रणनीतिक साझेदारी के साथ, हमने 100 करोड़ रुपये का बूटस्ट्रैप्ड ब्रांड बनकर एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है, जो अत्यधिक प्रतिस्पर्धी बाजार में बढ़ने की हमारी क्षमता का प्रदर्शन करता है. इस साझेदारी ने हमें रणनीतिक मार्केटिंग पहलों में निवेश करने में सक्षम बनाया है, जिसके परिणामस्वरूप दुनिया भर में ब्रांड विजिबिलिटी बढ़ी है. हर सप्ताह 200 से अधिक डिज़ाइन लॉन्च करने की हमारी क्षमता हमें प्रतिस्पर्धा में आगे रहने और एक वफादार ग्राहक आधार बनाए रखने की अनुमति देती है. प्रत्येक कलेक्शन के साथ कुछ नया और आकर्षक पेश करने की हमारी प्रतिबद्धता ने उद्योग में अग्रणी के रूप में हमारी स्थिति को मजबूत किया है, जबकि इस धारणा को खारिज कर दिया है कि फास्ट-फैशन गुणवत्ता या मूल्य से समझौता करता है."

फंडिंग के बारे में बोलते हुए, Velocity के को-फाउंडर और सीओओ अतुल खिचरिया ने कहा, “मैं रोमांचित हूं कि वेलोसिटी, एक ग्रोथ पार्टनर के रूप में, फ्रेंच क्राउन की उल्लेखनीय सफलता को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है. स्थिरता के प्रति दृढ़ प्रतिबद्धता के साथ, फ्रेंच क्राउन ने साबित कर दिया है कि निष्पक्ष व्यापार का अभ्यास करते हुए और उनके पर्यावरणीय प्रभाव को कम करते हुए हर हफ्ते 200 से अधिक नए डिजाइन लॉन्च करना संभव है. पर्यावरण-अनुकूल सामग्रियों को शामिल करके, नैतिक विनिर्माण प्रथाओं को अपनाकर और अपनी आपूर्ति श्रृंखला में पारदर्शिता को प्राथमिकता देकर, फ्रेंच क्राउन जागरूक फैशन में एक प्रभावशाली शक्ति के रूप में उभरा है. उनकी सफलता दर्शाती है कि फैशन स्टाइलिश और टिकाऊ दोनों हो सकता है, जो पूरे उद्योग को उत्पादन और उपभोग के लिए अधिक जिम्मेदार दृष्टिकोण अपनाने के लिए प्रेरित करता है."

जैसे-जैसे फ्रेंच क्राउन लगातार बढ़ रहा है और फैशन की दुनिया को मोहित कर रहा है, हर हफ्ते डिज़ाइन की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करने की उनकी क्षमता उनकी सफलता का एक प्रमुख तत्व बनी हुई है. लगातार बढ़ते ग्राहक आधार और सोशल मीडिया पर मजबूत उपस्थिति के साथ, ब्रांड नए, अद्वितीय और टिकाऊ परिधान विकल्पों की तलाश करने वाले फैशन-फॉरवर्ड व्यक्तियों के लिए पसंदीदा जगह बनने की ओर अग्रसर है.

यह भी पढ़ें
बर्गर बेचने वाली कंपनी Good Flippin' Burgers ने सीरीज ए राउंड में जुटाए 4 मिलियन डॉलर