Swiggy ने शुरू की घोड़े वाले डिलीवरी बॉय की तलाश, इनाम का भी ऐलान

अब फूड एग्रीगेटर Swiggy ने इस घुड़सवार की तलाश जारी की है और इसके लिए इनाम की घोषणा भी की है.

Swiggy ने शुरू की घोड़े वाले डिलीवरी बॉय की तलाश, इनाम का भी ऐलान

Wednesday July 06, 2022,

2 min Read

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में मुंबई की एक व्यस्त सड़क पर Swiggy का डिलीवरी बैग लिए एक आदमी घोड़े पर जा रहा है. कहा जा रहा है कि मुंबई की भारी बारिश के बीच Swiggy के डिलीवरी बॉय ने ऑर्डर पहुंचाने के लिए घोड़े की मदद ली. घोड़े पर सवार Swiggy डिलीवरी बॉय का यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

अब फूड एग्रीगेटर Swiggy ने इस घुड़सवार की तलाश जारी की है और इसके लिए इनाम की घोषणा भी की है. Swiggy ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि ​Swiggy को बिना किसी इरादे के अचानक से फेमस कर देने वाले इस तरह के ब्रांड एंबेसडर्स के बारे में यूजफुल इनफॉरमेशन देने वाले पहले शख्स को Swiggy Money में 5000 रुपये का भुगतान किया जाएगा. यानी घोड़े वाले Swiggy बॉय के बारे में काम आ सकने वाली सूचना देने वाले को भी 5000 रुपये इनाम के तौर पर Swiggy Money में पे किए जाएंगे.

डिलीवरी व्हीकल्स को जानवरों से नहीं किया है रिप्लेस

वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों का यह भी कहना था कि हो सकता है कि यह Swiggy की ओर से कोई पब्लिसिटी स्टंट हो. Swiggy ने अपने बयान में हर तरह के कयासों का जवाब दिया है. Swiggy ने कहा, 'हमें पता लगा कि हमारा मोनोग्राम्ड डिलीवरी बैग लिए हुए, एक जीवित सफेद घोड़े पर बैठे एक अनजान व्यक्ति के हाल के एक वीडियो ने हमें अप्रत्याशित तौर पर लोकप्रिय बना दिया. लेकिन ऐसा नहीं है कि यह सराहनीय नहीं है. '

swiggy-started-hunt-for-delivery-executive-riding-a-horse-in-mumbai-rains-offers-rs-5000-bounty-also

बयान में आगे कहा गया कि उस आदमी की तलाश के लिए Swiggy ने तलाश शुरू कर दी है और इनाम भी रखा है. हमारे एक्सीडेंटल ब्रांड एंबेसडर्स के बारे में यूजफुल लीड देने वाले पहले व्यक्ति को Swiggy Money में 5000 रुपये का भुगतान किया जाएगा ताकि हम हमारे एक्सीडेंट ब्रांड एंबेसडर्स को धन्यवाद कर सकें. Swiggy ने यह भी कहा है कि उसने अपने आमतौर पर इस्तेमाल होने वाले डिलीवरी व्हीकल्स को घोड़े, खच्चर, गधे, ऊंट, हाथी, यूनिकॉर्न आदि से रिप्लेस नहीं किया है.