[वेकेंसी] हरियाणा विद्युत वितरण निगम लिमिटेड ने निकाली असिस्टेंट इंजीनियर पदों के लिए भर्तियां

हरियाणा विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (HVPNL) ने 62 असिस्टेंट इंजीनियर पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार आगामी 31 मार्च, 2022 तक इस वेकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती का आधिकारिक विज्ञापन देखने के लिए यहां क्लिक करें

अंतिम तिथि : 31 मार्च, 2022

वेतनमान : रुपये 53,100 – 1,67,800/– (प्रतिमाह)

शैक्षिक योग्यता : इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में बीई / बी.टेक या इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग विषयों में पूर्णकालिक मास्टर ऑफ इंजीनियरिंग डिग्री (एम.ई / एम.टेक)

आयु सीमा : (31.03.2022 को) 20 से 42 वर्ष।

चयन प्रक्रिया : उम्मीदवारों का चयन गेट स्कोर और सामाजिक-आर्थिक मानदंड और अनुभव पर आधारित होगा

आवेदन शुल्क : हरियाणा के पूर्व सैनिकों के आश्रित पुत्र सहित सामान्य श्रेणी के पुरुष उम्मीदवारों के लिए 500/- रुपये; अन्य राज्यों की सभी आरक्षित श्रेणियों के पुरुष उम्मीदवारों के लिए 500/- रुपये; सभी राज्यों की सभी (सामान्य और संरक्षित) श्रेणियों की महिला उम्मीदवारों के लिए 125/- रुपये; केवल हरियाणा के SC/ BC-A/ BC-B/ ESM श्रेणियों के पुरुष उम्मीदवारों के लिए 125/- रुपये जबकि दिव्यांग व्यक्तियों के लिए (केवल हरियाणा के उम्मीदवार) कोई शुल्क नहीं हैं।

महत्वपूर्ण लिंक : ऑनलाइन आवेदन करने के लिये यहां क्लिक करें


आप YourStory हिन्दी के दैनिक कॉलम "वेकेंसी" में, देशभर से हाल ही में जारी की गई शीर्ष सरकारी नौकरियों के लिए रिक्तियों की जानकारी पा सकते हैं, और अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन कर सकते हैं। हमसे जुड़े रहें।