Brands
YSTV
Discover
Events
Newsletter
More

Follow Us

twitterfacebookinstagramyoutube
Yourstory

Brands

Resources

Stories

General

In-Depth

Announcement

Reports

News

Funding

Startup Sectors

Women in tech

Sportstech

Agritech

E-Commerce

Education

Lifestyle

Entertainment

Art & Culture

Travel & Leisure

Curtain Raiser

Wine and Food

Videos

ys-analytics
ADVERTISEMENT
Advertise with us

भारत की सबसे बड़ी टेक इवेंट TechSparks के फ्री पास जीतने का मौका

भारत की सबसे बड़ी टेक इवेंट TechSparks के फ्री पास जीतने का मौका

Tuesday October 25, 2022 , 3 min Read

देश की सबसे खास स्टार्टअप इवेंट YourStory TechSparks 2022 की तारीख का ऐलान हो चुका है. यह इवेंट आगामी 10-12 नवंबर को देश की स्टार्टअप नगरी बेंगलुरू में होने जा रहा है.


TechSparks — YourStory की फ्लैगशिप इवेंट है, जहां स्टार्टअप इकोसिस्टम के सबसे बड़े आइडिया और सबसे मशहूर हस्तियां एक साथ, एक मंच पर आते है. तीन दिन तक चलने वाली इस इवेंट में, ऑन्त्रप्रेन्योर, वेंचर कैपिटलिस्ट, पॉलिसीमेकर्स और दूसरे पॉलिसी-डिसीजन मेकर्स अपने विचारों का आदान-प्रदान करेंगे.


यही कारण है कि TechSparks का 13वां संस्करण, "Building on India’s tech agenda" पर ध्यान केंद्रित करेगा. यह एक ऐसी थीम है जो भारत सरकार के 'Technology-enabled Development' के दृष्टिकोण से प्रेरित है, और इसके साथ सीधे जुड़ी हुई है.


10 से 12 नवंबर के बीच आयोजित होने वाली तीन दिवसीय कॉन्फ्रेंस में 10 मुख्य क्षेत्र के ट्रैक, 15+ विशेष फोकस ट्रैक और 100+ घंटे तक चलने वाले सत्र दिखाई देंगे. बातचीत में एडटेक, स्पेसटेक, लॉजिस्टिक्स, वेब3, फ्रंटियर टेक और फ्यूचर ऑफ वर्क के बारे में गहन चिंतन होगा.


पिछले 12 वर्षों में, TechSparks अत्याधुनिक तकनीकों, गहन विचारों, पथ-प्रदर्शक व्यवधानों और जीवन बदलने वाले कनेक्शनों के लिए एक मंच रहा है. इस वर्ष हम न केवल मिलने, बल्कि अपेक्षाओं को पार करने और एक और गेम-चेंजिंग इवेंट की उम्मीद करते हैं.

जीतें फ्री पास

TechSparks में आने के लिए, अपने पाठकों को, खासतौर पर 20 भाग्यशाली विजेताओं को हम 11,999 रुपये के फ्री ऑल-एक्सेस पास देना चाहते हैं. आपको बस हमें यह बताना है कि अब तक में से किस सत्र में आपकी सबसे अधिक रुचि है और क्यों.


इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए यहां क्लिक करें.


जल्दी करें! प्रतियोगिता 28 अक्टूबर 2022 को समाप्त होगी.


इसके साथ ही यह भी जान लीजिए कि TechSparks 2022 में आपके लिए और क्या खास है -


TechSparks 2022 के लिए वक्ताओं के रोमांचक लाइनअप में आईपॉड (iPod) के आविष्कारक टोनी फडेल (Tony Fadell), भारत के लेटेस्ट एडटेक यूनिकॉर्न Physics Wallah के फाउंडर अलख पांडे, 10 मिनट की डिलीवरी के चैंपियन आदित पालिचा और कैवल्य वोहरा, The Polygon के फाउंडर संदीप नेलवाल शामिल हैं, जो Mark Cuban को एक निवेशक के रूप में जोड़ेंगे!


जैसा कि दुनिया महामारी से तो उभर रही है लेकिन आर्थिक मंदी भी दस्तक दे रही है, ऐसे में बड़े सवालों को पूछने और जवाब देने के लिए सबसे जेहीन दिमाग को एक साथ लाना और भी महत्वपूर्ण हो गया है.


इस कॉन्फ्रेंस का उद्देश्य विषय विशेषज्ञों, विचारकों और उद्योग विशेषज्ञों को एक साथ लाकर एक अद्वितीय सहयोगी मंच प्रदान करना है ताकि वे चर्चा, बहस, वार्ता और बहुत कुछ के माध्यम से अपनी अंतर्दृष्टि और सीख साझा कर सकें.