पुत्री का पत्र पिता के नाम

By PTI Bhasha
October 17, 2016, Updated on : Thu Sep 05 2019 07:17:15 GMT+0000
पुत्री का पत्र पिता के नाम
74 वर्षीय बच्चन ने अपने 73वें जन्मदिन पर अपनी बेटी द्वारा लिखे गये एक भावनात्मक पत्र को अपने ब्लॉग पर शेयर किया। इस पत्र में श्वेता ने बताया है, कि कौन-सी बात बच्चन को लिविंग लीजेंड बनाती है।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

अमिताभ बच्चन की पुत्री श्वेता बच्चन नंदा से अक्सर यह सवाल किया जाता है, कि कौन सी चीज उनके पिता को कूल बनाती है? जिसका जवाब श्वेता ने पिता अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर ख़त लिखकर दिया है। श्वेता के उस भावनात्मक ख़त को बच्चन साहब ने अपने ब्लॉग पर शेयर किया है।

<div style=

फोटो साभार www.owlreads.coma12bc34de56fgmedium"/>

74 वर्षीय बच्चन ने अपने 73वें जन्मदिन पर अपनी बेटी द्वारा लिखे गये एक भावनात्मक पत्र को अपने ब्लॉग पर शेयर किया। इस पत्र में श्वेता ने बताया है, कि कौन-सी बात उनके पिता को लिविंग लीजेंड बनाती है।

श्वेता ने लिखा, "कई बार यह सवाल पूछे जाने के बाद, कि आपके पिता को कौन सी चीज कूल बनाती है? मुझे यह लगता है कि इसका कोई गुप्त नुस्खा नहीं है। वह बदलते समय के अनुरूप खुद को ढाल लेते हैं। यह जितना आसान है उतना ही मुश्किल भी है।" 

श्ववेता : वह नई पीढ़ी के संगीत, कला या पहनावे को लेकर नकारात्मक नहीं होते। वास्तव में उन्होने इन सभी चीजों के साथ सामंजस्य स्थापित कर लिया है। वह कभी भी बदलते दौर में पीछे नहीं रहते। वह नई तकनीक, जैसे कि सोशल मीडिया के मामले में भी उस्ताद हैं। वह इन सभी चीजों में शीर्ष पर हैं।

खत में श्वेता ने बॉलीवुड के कई युवा कलाकारों के साथ तालमेल बिठा लेने की बच्चन की क्षमता की भी तारीफ की है।

आगे श्वेता ने लिखा, ‘‘वह समय के साथ चलने के लिए खुद को तैयार कर लेते है। मैंने एक रात फिल्म निर्माता करण जौहर के घर पर डिनर पर उन्हें एक कमरे में सफल युवाओं से घिरा हुआ देखा था। उन्होंने उन सभी को प्रभावित किया था, लेकिन सबसे खूबसूरत चीज यह थी कि वहां से सबसे ज्यादा ज्ञान लेकर घर लौटने वालों में वही थे।

साथ ही श्वेता ने ख़त में यह भी लिखा, कि "फिल्म पिंक के स्टार का फिल्म इंडस्ट्री में चार दशक से अधिक समय तक काम करने का सपना था और आज उनका सपना और भी मजबूत होता जा रहा है। श्वेता ने फिल्म उद्योग में प्रतिष्ठा के साथ बने रहने के लिए बच्चन की तारीफ की।

श्वेता: उनकी लोकप्रियता समय की कसौटी पर खरी उतरी है। 

श्वेता का कहना है, कि उन्हें बदनाम करने वाले अभियान थोड़े समय के लिए राजनीति एक घातक दुर्घटना जैसी चीजों का सामना करना पड़ा है।’’ अाखिर में श्वेता लिखती हैं, कि "उन्होंने आज भी खुद को युवा कलाकारों वाली इंडस्ट्री के अनुकूल बनाये रखा है। उन्होंने एंग्री यंग मैन से लेकर लिविंग लीजेंड तक का सफर तय किया है।"

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पिंक के लिए वाहवाही बटोर चुके अमिताभ बच्चन जल्द ही राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार 3 में काम करना शुरू करेंगे।

Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close