खुद को ईर्ष्यालु, असंतुष्ट लोगों से बचाएं! बिग बी ने अस्पताल से साझा किए जीवन के सबक

By yourstory हिन्दी
July 16, 2020, Updated on : Thu Jul 16 2020 10:01:30 GMT+0000
खुद को ईर्ष्यालु, असंतुष्ट लोगों से बचाएं! बिग बी ने अस्पताल से साझा किए जीवन के सबक
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

अमिताभ बच्चन कोविड-19 के चलते मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी अस्पताल में मेगास्टार के साथ हैं क्योंकि 11 जुलाई को कोरोनावायरस के लिए भी उनका परीक्षण किया गया था। ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को होम क्वारंटीन किया गया हैं।


क

फोटो साभार: सोशल मीडिया


अस्पताल से, अमिताभ बच्चन ट्विटर के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़ रहे हैं। बुधवार की रात को, उन्होंने कुछ लाइफ लेशन शेयर किए।


उन्होंने लिखा,

"वे ईर्ष्या व्यक्त करते हैं, वे जो दूसरों को नापसंद करते हैं, जो असंतुष्ट, नाराज हैं और संदेह करते हैं .. जो दूसरों से दूर रहते हैं .. ये 6 प्रकार के व्यक्ति दुःख से भरे रहेंगे .. जब भी संभव हो ऐसी प्रवृत्ति के लोगों से अपने आप को बचाएं।”

इससे पहले, उन्होंने डॉक्टरों और नर्सों को बिना थके काम करने के लिए कोविड-19 रोगियों की सेवा के लिए धन्यवाद दिया। उन्हें ईश्वर के समान अवतार कहते हुए, उन्होंने लिखा,

"प्राचीन उनकी स्तर की पोशाक को सफेद करते हैं, उनकी सेवा के लिए समर्पित होते हैं; ईश्वर जैसे अवतारों को; वे पीड़ित के साथियों को; उनके मिटाए हुए अहंकार को मिटाते हैं; हमारे लिए वे देखभाल में आलिंगनबद्ध हैं। वे मानवता की मिसाल हैं।"

अपने फैंस और फॉलोअर्स के प्यार से अभिभूत, अमिताभ बच्चन ने आभार जताते हुए ट्वीट किया,

"वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएँ अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे , व्यक्त की हैं , मेरा हृदय पूर्वक आभार।"

उन्होंने दुसरे ट्वीट में लिखा,

"मेरे लिए अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे प्रति चिंता व्यक्त करने वाली सभी प्रार्थनाओं और इच्छाओं को स्वीकार करना और उनका जवाब देना संभव नहीं होगा। मैं हाथ जोड़कर आपके शाश्वत प्रेम और स्नेह के लिये आपको धन्यवाद देता हूँ।"

गौरतलब हो कि बीती 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर खुलासा किया कि उन्होंने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बी को एक सप्ताह में अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। वहीं राष्ट्र भर में उनके प्रशंसक अभिनेताओं के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।



Edited by रविकांत पारीक