Brand Residency 2022: भारत के D2C ब्रांड्स का सबसे बड़ा मेला कल से दिल्ली में

By yourstory हिन्दी
September 08, 2022, Updated on : Fri Sep 09 2022 09:30:51 GMT+0000
Brand Residency 2022: भारत के D2C ब्रांड्स का सबसे बड़ा मेला कल से दिल्ली में
रिटेल और D2C इंडस्ट्री की सबसे बड़ी इवेंट के लिए ब्रांड बिल्डर्स, फाउंडर्स, पॉलिसी मेकर्स, इन्वेस्टर्स और बिजनेस लीडर, इकोसिस्टम के दिग्गज देश की राजधानी में कल से जुट रहे हैं.
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

देश भर के उद्योग जगत के लीडर 9 और 10 सितंबर 2022 को नई दिल्ली में होने वाली YourStory के मेगा इवेंट — Brand Residency 2022 में 'ब्रांड्स और उनकी सफलता का जश्न मनाने' के लिए एक मंच पर हमारे साथ आ रहे हैं.


यह इवेंट YourStory की 'Brands of New India' पहल का एक हिस्सा है, जो पिछले एक साल से देश भर में प्रोडक्ट्स और ब्रांड्स के बारे में जागरुकता फैला रही है. बड़े जाने-माने ब्रांड्स, स्टार्टअप्स और कंपनियों के लिए ब्रांडिंग और नेटवर्किंग का अवसर होने के साथ साथ, ब्रांड रेजीडेंसी में आपके लिए और भी बहुत कुछ है.

ब्रांड रेजीडेंसी में क्या है खास

1. महत्वपूर्ण ट्रेंड्स पर विचार-विमर्श करने के लिए एक प्लेटफॉर्म


2. डिजिटल-फर्स्ट वर्ल्ड में प्रतिस्पर्धी बने रहने के लिए ब्रांड टेक्नोलॉजी का लाभ कैसे उठाएँ जैसे विषयों पर सत्र


3. वे रणनीतियां जिनका उपयोग ब्रांडस उपभोक्ता का भरोसा बढ़ाने के लिए करते हैं


4. महामारी के बाद के बाज़ार में ब्रांड कैसे अपने बेस्ट सॉल्यूशंस को स्केल और फाइनेंस कर सकते हैं


5. और कैसे भारतीय ब्रांड आज दुनियाभर में अपनी जगह बना रहे हैं.


इस इवेंट में मुख्य आकर्षण का केंद्र होगा 'The Pitcher’s Club', जहां देशभर की उभरती D2C कंपनियाँ संभावित निवेशकों को मुख्य मंच पर पिच करेंगी.



अब आइए वक्ताओं के शानदार लाइनअप और उनके सत्रों पर एक नज़र डालते हैं.


ब्रांड रेजीडेंसी के पहले दिन का आगाज़ श्री अनिल अग्रवाल, अतिरिक्त सचिव, उद्योग और आंतरिक व्यापार विभाग (DPIIT) करेंगे. वे दर्शकों को संबोधित करेंगे कि भारत के नए युग के ब्रांडस के लिए कैसे यह सही समय है.


पहले दिन प्रेम भाटिया (को-फाउंडर और सीईओ, Graas) "मुंबई से मनीला" तक के सफ़र पर एक मुख्य वक्ता के रूप में भाषण देंगे. Flipkart एक नए प्रोडक्ट को लॉंच करेगा और संकल्प मेहरोत्रा (Vice President of Monetisation) Flipkart Catapult इस ख़ास, नए प्रोडक्ट के बारे में बात करेंगे.


अपने ब्रांड के लिए फंडिंग जुटाएं और कैसे इसे स्केल करें पर फायरसाइड चैट करेंगे भाविक वासा (फाउंडर और सीईओ, GetVantage) YourStory की वर्णिका गुप्ता के साथ. दिन का समापन आदित्य स्वामीनाथन (AVP of Paytm ADS) की मास्टरक्लास से होगा जिसमें वे D2C ब्रांड्स को सफलता के गुर बताएँगे.


पहले दिन के जोश को जारी रखते हुए, दूसरे दिन की शुरुआत ONDC (ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स) के सीईओ श्री टी.कोशी और YourStory की फाउंडर और सीईओ सुश्री श्रद्धा शर्मा की फायरसाइड चैट के साथ होगी.


महानगरों से परे डिजिटल फर्स्ट ब्रांड्स के साथ, 'Winning Bharat' विषय पर एक इंपोर्टनेट पैनल डिस्कशन होगा, जिसे आप सुनना चाहते हैं. इसमें 'टियर 2 और उससे आगे के ग्राहकों को क्या करें और क्या न करें' के बारे में सलाह देंगे. इस पैनल डिस्कशन में गौरव दाधीच (जनरल मैनेजर - प्रोडक्ट मैनेजमेंट, Razorpay), शालिनी सिन्हा राज (फाउंडर, The Infused Kettle), लोकेंद्र सिंह राणावत (सीईओ और को-फाउंडर, Wooden Street) और गुडीपुडी कृष्णा शर्मा (मैनेजर, Startup India) भाग लेंगे और संचालन करेंगी YourStory Hindi की मुख्य सम्पादक मनीषा पांडेय.


इसके अलावा, D2C चैनल के महत्व और कैसे आप एक लाभदायक D2C ब्रांड खड़ा कर सकते हैं, विषय पर भी एक डिस्कशन होगा, जिसमें साक्षी मित्तल (हेड - ग्रोथ एंड मार्केटिंग, Paytm Ads), दीपंजन बसु (पार्टनर और सीएफओ, Fireside Ventures), अहाना गौतम (सीईओ और को-फाउंडर, Open Secret) और दीपक गुप्ता (सीओओ, Bombay Shaving Company) बात करेंगे.


पावर पैक्ड दोपहर के सत्र में डेटा संचालित निर्णय लेने पर एक सत्र होगा. इसे GoKwik द्वारा संचालित किया जाएगा. जहां शिवानी पोद्दार (को-फाउंडर और सीईओ, Faballey), सौम्य कांत (को-फाउंडर और चीफ़ ग्रोथ ऑफिसर, Clovia), हितेश ढींगरा (फाउंडर, The Man Company) और अभिषेक चंद्रा (सीआरओ, GoKwik) अपने विचार साझा करेंगे.


इसके बाद विनायक अग्रवाल (फाउंडर और सीईओ, BiteSpeed), ईशान ग्रोवर (फाउंडर और सीईओ, Svish on The Go), वेदांग पटेल (को-फाउंडर, The Souled Store) और अरमान सूद (को-फाउंडर, Sleepy Owl Coffee) ओमिनचैनल पर चर्चा करेंगे.


दोपहर की चर्चाओं को समाप्त करते हुए एक और डिस्कशन होगा, जिसमें विकास बगरिया (फाउंडर, Pee Safe), चक्रधर गाडे (को-फाउंडर, Country Delight), मेघना नारायण (को-फाउंडर, Slurrp Farm) और प्रिय रंजन (को-फाउंडर और सीईओ, Shopflo) उन लोगों के बारे में बात करेंगे जिन्होंने इस सेक्टर में यूनिक प्रोडक्ट्स बनाए हैं.


तो 9-10 सितंबर, 2022 को ब्रांड रेजीडेंसी में हमारे साथ जुड़ें और इस खास इवेंट का हिस्सा बनें जो भारतीय ब्रांडों के विकास को बढ़ावा देने में मदद करेगा.


Edited by रविकांत पारीक