कार सेवा मुहैया कराने वाली ऐप ParkPlus ने जुटाई 140 करोड़ रुपये की फंडिंग, 100 शहरों में विस्तार की तैयारी

By yourstory हिन्दी
January 11, 2023, Updated on : Wed Jan 11 2023 07:28:11 GMT+0000
कार सेवा मुहैया कराने वाली ऐप ParkPlus ने जुटाई 140 करोड़ रुपये की फंडिंग, 100 शहरों में विस्तार की तैयारी
कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि एपिक कैपिटल, मैट्रिक्स पार्टनर्स इंडिया और सिकोया कैपिटल इंडिया की अगुवाई में हुए वित्तपोषण के दौर में उसने 140 करोड़ रुपये का वित्त जुटाया है. इस राशि का इस्तेमाल कंपनी देश के 100 शहरों तक अपना विस्तार करने और 200 से अधिक कर्मचारियों की भर्ती पर करेगी.
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

कार सेवा प्रबंधन ऐप पार्कप्लस ने वित्तपोषण के नए दौर में 140 करोड़ रुपये जुटाए हैं जिसका इस्तेमाल वह अपना विस्तार 100 शहरों तक करने में करेगी.


Park+ ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि एपिक कैपिटल, मैट्रिक्स पार्टनर्स इंडिया और सिकोया कैपिटल इंडिया की अगुवाई में हुए वित्तपोषण के दौर में उसने 140 करोड़ रुपये का वित्त जुटाया है. इस राशि का इस्तेमाल कंपनी देश के 100 शहरों तक अपना विस्तार करने और 200 से अधिक कर्मचारियों की भर्ती पर करेगी.


पार्कप्लस के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमित लखोटिया ने कहा कि कंपनी पहले से ही 20 से अधिक शहरों में अपनी सेवाएं दे रही है और अगले छह-आठ महीनों में इसे 100 शहरों तक ले जाने की योजना है.


यह कंपनी उपयोगकर्ताओं को वाहन पार्किंग की जगह तलाशने, ट्रैफिक चालान पर नजर रखने और फास्टैग की चार्जिंग और कार की मरम्मत जैसी सुविधाएं देती है.


पार्कप्लस ऐप की शुरुआत साल 2020 में हुई थी. यह देश में कार मालिकों की सबसे बड़ी कम्यूनिटी को होस्ट करता है जिसमें 60 लाख कारें हैं. इस कैटेगरी में यह बेस्ट रेटेड ऐप है, जिसकी रेटिंग 4.6 है.


पार्कप्लस कार ओनरशिप इकोसिस्टम में अपनी महत्वपूर्ण जगह बना चुका है, जिसमें कार सर्विस प्रोवाइडर्स ऑटो आईएम, ईवी ओईएम, कार इंश्योरर्स, ऑफ्टर सेल्स सर्विस प्रोवाइडर्स, मेंटेनेंस प्रोवाइडर्स, कार डीलर्स और बैंक्स लोगों को सेवाएं मुहैया कराते हैं.


Edited by Vishal Jaiswal