कोरोनावायरस लॉकडाउन : मदद के लिए आगे आए दादा, 50 लाख रुपये के चावल बांटने का किया ऐलान

By yourstory हिन्दी
March 27, 2020, Updated on : Fri Mar 27 2020 12:31:30 GMT+0000
कोरोनावायरस लॉकडाउन : मदद के लिए आगे आए दादा, 50 लाख रुपये के चावल बांटने का किया ऐलान
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने देश भर जारी लॉकडाउन के बीच जरूरतमंद लोगों को 50 लाख रुपये तक के चावल दान करने का संकल्प लिया है।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

जैसा कि भारत में कोरोनावायरस (कोविड-19) महामारी के खिलाफ लड़ाई जारी है, ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जरूरतमंद लोगों को 50 लाख रुपये का चावल दान करने का संकल्प लिया है।


k

फोटो क्रेडिट: IndiaToday




क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) ने अपने बयान में कहा,

"सौरव गांगुली लाल बाबा चावल के साथ उन लोगों को 50 लाख रुपये तक मुफ्त चावल प्रदान करेंगे जिन्हें सुरक्षा और सुरक्षा के लिए सरकारी स्कूलों में रखा गया है।"

कैब ने बयान में आगे कहा,

"आशा है कि गांगुली की यह पहल राज्य के अन्य नागरिकों को हमारे राज्य के लोगों की सेवा के लिए इसी तरह की पहल करने के लिए प्रोत्साहित करेगी।"


सीएबी के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने भी जरूरतमंद लोगों को समर्थन दिया है और उन्होंने सरकार के आपातकालीन राहत कोष में 5 लाख रुपये का दान दिया है।


CAB ने एक बयान में कहा,

"CAB के अध्यक्ष ने #Coronavirus / #Covid19 के खिलाफ लड़ने के लिए सरकार के आपातकालीन राहत कोष में 5 लाख का दान दिया है।"


CAB के कोषाध्यक्ष देबाशिष गांगुली ने ट्वीटर पर एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि CAB ने भी सरकार के आपातकालीन राहत कोष में 25 लाख रुपये का दान दिया है।

गौरतलब हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कोरोनावायरस को रोकने के लिए 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी बंद की घोषणा की थी।


(Edited by रविकांत पारीक )