ये दादा जी महज 3 हफ्ते में बन गए यूट्यूब स्टार, कोरोना के चलते चली गयी थी नौकरी

By yourstory हिन्दी
June 18, 2020, Updated on : Thu Jun 18 2020 09:31:30 GMT+0000
ये दादा जी महज 3 हफ्ते में बन गए यूट्यूब स्टार, कोरोना के चलते चली गयी थी नौकरी
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

कार्लोस एक ग्रोसरी स्टोर में काम करते थे, लेकिन कोरोना महामारी के चक्कर में उन्हें 7 साल की नौकरी से बाहर निकाल दिया गया।

asaadsad

कुछ नया और अलग करने की शुरुआत किसी भी उम्र में की जा सकती है और ऐसा करते हुए उसमें सफलता भी पाई जा सकती है। ऐसा ही एक काम मैक्सिको के रहने वाले कार्लोस एलिजोण्डो ने किया है, जो बेहद कम समय में एक पॉपुलर यूट्यूब स्टार बन गए हैं।


79 साल के हो चुके कार्लोस मैक्सिको के मोंटेरी स्थित एक ग्रोसरी स्टोर पर काम करते थे, लेकिन कोरोना महामारी का कहर उन पर भी ऐसा टूटा कि उनकी 7 साल पुरानी नौकरी से उन्हे बाहर निकाल दिया गया, लेकिन कार्लोस ने इस कठिन समय में हार ना मानते हुए नए रास्ते पर आगे बढ़ने का मन बनाया।


कार्लोस ने 25 मई को एक यूट्यूब चैनल खोला, जिसका नाम उन्होने Tito Charly रखा है। कार्लोस अपने इस चैनल पर लोगों को खाना बनाना सिखाते हैं। लोगों ने कार्लोस के वीडियोज़ को इतना पसंद किया कि महज 23 दिनों के भीतर उनके चैनल पर सब्सक्राइबर्स की संख्या 4 लाख पार कर चुकी है।


कार्लोस ने अपने चैनल पर अभी सिर्फ आठ वीडियोज़ ही पोस्ट किए हैं, जिसमें हर वीडियो पर औसत एक लाख व्यूज़ हैं।

कार्लोस ने स्थानीय मीडिया को बताया है कि इस काम में उनकी छोटी बेटी वेरोनिका उनकी मदद करती है, हालांकि कार्लोस के सभी वीडियोज़ स्पेनिश भाषा में हैं।


वह बताते हैं कि उन्हे हमेशा आगे बढ़ना पसंद है और वे सकारात्मक रहना चाहते हैं। कार्लोस के तीन बच्चे और 6 पोते-पोती भी हैं, जिनके साथ समय बिताना वो पसंद करते हैं।