लॉकडाउन के बीच बच्ची के पहले जन्मदिन को पंजाब पुलिस ने कुछ इस तरह बनाया यादगार, दिल छू लेगा सरप्राइज़ केक वाला ये वीडियो

By yourstory हिन्दी
April 22, 2020, Updated on : Wed Apr 22 2020 15:01:31 GMT+0000
लॉकडाउन के बीच बच्ची के पहले जन्मदिन को पंजाब पुलिस ने कुछ इस तरह बनाया यादगार, दिल छू लेगा सरप्राइज़ केक वाला ये वीडियो
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

दुनिया भर में कोरोनावायरस के डर के कारण, पूरी दुनिया एक ठहराव में आ गई है, जिसमें कई देशों में सख्त तालाबंदी है। महामारी की इस वास्तविकता में, जन्मदिन या कोई भी अन्य उत्सव मनाना लगभग नामुमकिन है क्योंकि हर कोई घर पर है और सामाजिक दूरी का अभ्यास करता है।


क

फोटो क्रेडिट: twitter


लेकिन पंजाब के मानसा जिले में मायरा नाम की एक बच्ची के लिए, उसका पहला जन्मदिन एक तरह का खास अनुभव है, क्योंकि पंजाब पुलिस ने इसे बेहद खास बनाया है।


लॉकडाउन के बीच, पंजाब पुलिस के पांच पुलिस वाले मास्क और दस्ताने पहनकर एक सरप्राइज केक के साथ माइरा के घर आए और 1 साल की इस बच्ची को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।


पंजाब पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस विशेष पल का एक वीडियो साझा किया और कहा,

“मायरा के पहले जन्मदिन के लिए मनसा पुलिस का प्यारा सा तोहफा। पुलिसकर्मियों ने उनके घर पर बर्थडे केक देकर उन्हें सरप्राइज दिया।”

मायरा के माता-पिता ने पहल की सराहना की और खुशी से अभिभूत हो गए क्योंकि पंजाब पुलिस ने उनकी बच्ची के पहले जन्मदिन को खास और यादगार बनाने में मदद की। इसके साथ ही जिला पुलिस ने हर उस बच्चे के लिए इस पहल को जारी रखने का फैसला किया है जिसका पहला जन्मदिन लॉकडाउन अवधि के दौरान आएगा।


जब से वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है, तब से कई यूजर्स ने राज्य पुलिस के प्रयासों की सराहना की है। एक यूजर ने कहा, जब हममें से हर कोई जन्मदिन के दौरान चिंतित रहता है, तब इस बीच पंजाब पुलिस ने मेरा दिल जीत लिया।


आपको बता दें कि इस वीडियो को 20 अप्रैल तक 15,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। वाकई पंजाब पुलिस की यह अनोखी पहल काबिल-ए-तारीफ है।



Edited by रविकांत पारीक