Deliver.sg ने BusyBee को खरीदा; विदेशों में कारोबार विस्तार के लिए तमिलनाडु के दो स्टार्टअप को दी फंडिंग

ये रणनीतिक निर्णय दिखाते हैं कि Deliver.sg न केवल अपनी वितरण सेवाओं को विस्तारित करने के लिए प्रतिबद्ध है, बल्कि समुदाय-केंद्रित और सशक्तिकरण करने वाले प्लेटफॉर्म में निवेश भी कर रहा है.

Deliver.sg ने BusyBee को खरीदा; विदेशों में कारोबार विस्तार के लिए तमिलनाडु के दो स्टार्टअप को दी फंडिंग

Tuesday February 06, 2024,

3 min Read

सिंगापुर स्थित लॉन्ग डिस्टेंस डिलीवरी प्लेटफॉर्म Deliver.sg ने BusyBee को खरीद लिया है. इस डील से Deliver.sg को एशियाई और मध्य पूर्वी बाजारों में अपने कारोबार के विस्तार में मजबूती मिलेगी.

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, यह डील लगभग SGD 500,000 में पूरी हुई है. BusyBee को कुरियर सर्विस से मोबिलिटी लाइफस्टाइल ऐप में परिवर्तन के लिए जाना जाता है. यह Deliver.sg के DAAS मॉडल को पूरा करेगी. BusyBee साउथ इंडिया में 317 स्थानों पर 1800 से अधिक डिलीवरी राइडर्स के मजबूत नेटवर्क के साथ Deliver.sg के तहत आगे बढ़ने के लिए तैयार है.

इस साझेदारी से Deliver.sg की एडवांस टेक्नोलॉजी और एक्सपरटाइज का लाभ उठाया जाएगा, जिससे BusyBee के बिजनेस और प्रोफिट में सुधार होगा. मैक्सिमा लॉजिस्टिक्स के समर्थन से, BusyBee ने 2025 तक 1000 स्थानों तक अपनी पहुंच बढ़ाने की योजना बनाई है, जो एक कनेक्टेड और सुनहरे भविष्य की दिशा में एक बेहतर कदम है.

अपने कारोबार का विस्तार करने की Deliver.sg की रणनीति तमिलनाडु के दो उभरते स्टार्टअप्स में महत्वपूर्ण निवेश से प्रमाणित होती है.

Deliver.sg एक रणनीतिक कदम के तहत शेयर स्वैप और इक्विटी फंडिंग मॉडल के जरिए तमिलनाडु स्टार्टअप और इनोवेटिव प्लेटफॉर्म 'HighRices' में 250,000 SGD का निवेश कर रहा है. यह अनोखा कम्यूनिटी-बेस्ड मॉडल न केवल लोगों को घर के बने भोजन से जोड़ता है, बल्कि महिलाओं की उद्यमशीलता को भी बढ़ावा देता है और वास्तविक सामुदायिक जुड़ाव को बढ़ावा देता है. यह निवेश ऑगमेंटेड रियलिटी (AR) संचालित ऐप और अन्य अत्याधुनिक तकनीकों के सह-विकास को बढ़ावा देता है, जिसका लक्ष्य वैश्विक स्तर पर स्मार्ट रेस्टोरेंट में क्रांति लाना है.

इसी तरह, Deliver.sg ने HomeRadius को 250,000 SGD देने का वादा किया है. HomeRadius एक ऐप है, जिसे होम सर्विस प्रोफेशनल्स को हायर करने के लिए डिजाइन किया गया है. Deliver.sg के समर्थन के साथ, HomeRadius सिंगापुर और दूसरे बाजारों में होम सर्विसेज सेक्टर में क्रांति लाने के लिए तैयार है.

ये रणनीतिक निर्णय दिखाते हैं कि Deliver.sg न केवल अपनी वितरण सेवाओं को विस्तारित करने के लिए प्रतिबद्ध है, बल्कि समुदाय-केंद्रित और सशक्तिकरण करने वाले प्लेटफॉर्म में निवेश भी कर रहा है.

Deliver.sg के को-फाउंडर और सीईओ कृष्णमणि कन्नन, जो SSACCI (सिंगापुर साउथ एशिया चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री) के वाइस चेयरमैन भी हैं, ने इस पहल पर बोलते हुए कहा, "हम BusyBee के बड़े नेटवर्क को HighRices और HomeRadius के साथ जोड़ते हैं. इसके साथ ही हमारा लक्ष्य भौगोलिक पदचिह्न का विस्तार करना है. हम इनोवेशन, ऑन्त्रप्रेन्योरशिप और सामुदायिक निर्माण को बढ़ावा दे रहे हैं. SSACCI जैसे बिजनेस और कम्यूनिटी दोनों प्लेटफार्मों में एक लीडर होने के नाते, मैं भारतीय स्टार्टअप को दुनिया भर के बाजारों में आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हूं. यह पहल भविष्य की ओर एक लंबी और आशाजनक यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है."

Montage of TechSparks Mumbai Sponsors