ये है भारत में ट्रम्प का सबसे बड़ा दीवाना, दूध से कराता है ट्रम्प की मूर्ति को स्नान

By yourstory हिन्दी
February 19, 2020, Updated on : Wed Feb 19 2020 06:01:37 GMT+0000
ये है भारत में ट्रम्प का सबसे बड़ा दीवाना, दूध से कराता है ट्रम्प की मूर्ति को स्नान
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

तेलंगाना के बुसा कृष्णा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पूजा करते हैं। कृष्णा ने अपने घर में डोनाल्ड ट्रम्प की मूर्ति लगाई हुई है।

ट्रम्प की मूर्ति के साथ कृष्णा (चित्र:AFP)

ट्रम्प की मूर्ति के साथ कृष्णा (चित्र:AFP)



अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 24 फरवरी को अपनी पत्नी मेलानिया ट्रम्प के साथ भारत दौरे पर आ रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत के लिए गुजरात में बड़े ज़ोरों से तैयारियां की जा रही हैं। हाल में जारी बयान में ट्रम्प ने कहा है कि भारत में उनका स्वागत 7 मिलियन लोग (70 लाख लोग) करेंगे।


हालांकि भारत में ट्रम्प के चाहने वालों की भी कमी नहीं है। एक ऐसे ही शख्स हैं तेलंगाना के बुसा कृष्णा, जिन्होने अपने घर पर डोनाल्ड ट्रम्प की मूर्ति लगाई हुई है। ट्रम्प की यह मूर्ति आम इंसान जितनी ही लंबी है। कृष्णा भारत दौरे पर आ रहे ट्रम्प से मुलाक़ात करना चाहते हैं और इसके लिए उन्होने भारत सरकार से अपील भी की है।


डोनाल्ड ट्रम्प के प्रति कृष्णा की दीवानगी इतनी है कि वे रोज़ उस मूर्ति का दुग्धाभिषेक करने के साथ ही मूर्ति के पैर भी छूते हैं। कृष्णा ने ट्रम्प के दौरे को लेकर एक पोस्टर भी छपवाया है, जिसमें ट्रम्प और पीएम मोदी की तस्वीर छपी हुई है और ट्रम्प के लिए संदेश लिखा हुआ है- वेलकम टू इंडिया।


बुसा कृष्णा के गाँव वाले उन्हे ‘ट्रम्प कृष्णा’ नाम से संबोधित करते हैं, जबकि कृष्णा के घर को 'ट्रम्प हाउस' बुलाया जाता है।


राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के दौरे को लेकर अहमदाबाद में तैयारियां तेजी से चालू हैं। ट्रम्प की गाडियाँ और अन्य सुरक्षा उपकरण अमेरिकी सेना के विमान द्वारा भारत लाये जा चुके हैं।


गौरतलब है कि राष्ट्रपति ट्रम्प अहमदाबाद में बन रहे दुनिया के सबसे बड़े मोटेरा स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम ‘नमस्ते ट्रम्प’ में पीएम मोदी के साथ भाग लेंगे।