[फंडिंग अलर्ट] एकता कपूर की ALTBalaji ने सेलिब्रिटी एंगेजमेंट प्लेटफॉर्म Tring में किया निवेश

By yourstory हिन्दी
October 19, 2020, Updated on : Wed Oct 21 2020 03:32:41 GMT+0000
[फंडिंग अलर्ट] एकता कपूर की ALTBalaji ने सेलिब्रिटी एंगेजमेंट प्लेटफॉर्म Tring में किया निवेश
Tring यूजर्स को व्यक्तिगत वीडियो संदेश, Q&A सेशंस, शाउटआउट, चैट मैसेजिंग, रेडियो पर लाइव विशेज और विभिन्न शैलियों से अपने पसंदीदा हस्तियों के साथ जुड़ने जैसी सेवाओं को बुक करने की अनुमति देता है।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी ALTBalaji ने एक अज्ञात राशि के लिए ऑनलाइन सेलिब्रिटी डिजिटल एंगेजमेंट प्लेटफॉर्म Tring में 17.5 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल कर ली है।


कंपनी ने एक बयान में कहा कि Tring सेलिब्रिटी वीडियो शाउटआउट स्पेस में मार्केट लीडर है, और यह निवेश फरवरी 2020 में लॉन्च होने के बाद से छोटी अवधि में Tring के लगभग 100 करोड़ रुपये है। Tring के मौजूदा निवेशकों में फोटोग्राफर और फिल्म निर्माता अतुल कस्बेकर; कल्याण कृष्णमूर्ति, सीईओ, फ्लिपकार्ट; सुजीत कुमार, सीईओ, उड़ान; गौरव मुंजाल, सीईओ, अनएकैडमी; रोमन सैनी, हेमेश सिंह, सुमित जैन, दिनेश गोदारा (संस्थापक टीम, अनएकैडमी), केशव संघी (वेंचरवर्क्स इंडिया), और दलबीर सैनी (अध्यक्ष बीडीआई समूह) अन्य शामिल हैं।

[LtoR] अक्षय सैनी, राहुल सैनी और प्रणव छाबड़िया

[LtoR] अक्षय सैनी, राहुल सैनी और प्रणव छाबड़िया

अक्षय सैनी, राहुल सैनी और प्रणव छाबड़िया द्वारा शुरू किया गया, Tring यूजर्स को व्यक्तिगत वीडियो संदेश, Q&A सेशंस, शाउटआउट, चैट मैसेजिंग, रेडियो पर लाइव विशेज और विभिन्न शैलियों से अपने पसंदीदा हस्तियों जैसे कि संगीतकार, स्पोर्सट्स पर्सनेलिटीज, युथ आइकन, इनफ्लुएंसर्स आदि के साथ जुड़ने जैसी सेवाओं को बुक करने की अनुमति देता है।


बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की संयुक्त प्रबंध निदेशक एकता कपूर ने कहा,

“अब दो दशक से अधिक समय तक मनोरंजन के व्यवसाय में रहने के बाद, हम मशहूर हस्तियों और उनके प्रशंसकों के बीच बंधन को महत्व देते हैं। ALTBalaji और Tring दोनों टैलेंट के साथ काम करते हैं और उन्हें अपने प्रशंसकों और आम लोगों के करीब लाने की कोशिश करते हैं। हमारा मानना ​​है कि यह तालमेल दोनों ब्रांड्स के पक्ष में काम करेगा और एक दूसरे को हमारी पहुंच को व्यापक बनाने में मदद करेगा। हम Tring में प्रतिभाशाली टीम में विश्वास करते हैं, जिनके पास व्यवसाय को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की अपार क्षमता है।”


इस लेनदेन के हिस्से के रूप में, ALTBalaji उन्हें बी डी इनो वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड (ट्रिंग की मूल कंपनी) के बोर्ड पर प्रतिनिधित्व करने के लिए एक बोर्ड सदस्य नियुक्त करने का हकदार होगा। इस स्पेस में ALTBalaji का निवेश और भागीदारी भारत में तेजी से बढ़ते सेलिब्रिटी वाणिज्य व्यवसाय की क्षमता को मजबूत करता है।


बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की प्रबंध निदेशक शोभा कपूर ने कहा,

“बालाजी टेलीफिल्म्स ने हमेशा आगे निवेश करने में विश्वास किया है और Tring में यह निवेश हमें पूरे भारत में दर्शकों के साथ बेहतर जुड़ने की अनुमति देता है। हमने 2017 में लॉन्च होने के बाद से ALTBalaji को नई ऊंचाइयों पर सफलतापूर्वक ले लिया है, और आज, हम प्लेटफॉर्म पर पुरस्कार विजेता शो के साथ सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले हिंदी ओटीटी में से एक हैं। Tring की टीम ने इतने कम समय में जबरदस्त काम किया है, और हमें विश्वास है कि हमारे निवेश और समर्थन के साथ, वे बहुत तेजी से पैमाने बनाएंगे, दर्शकों को उनके द्वारा मनाए जाने वाले मशहूर हस्तियों के करीब लाएंगे। हम बालाजी टेलीफिल्म्स और Tring के बाजारों और ग्राहकों के बीच मौजूद कई तालमेलों को देखते हुए अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर हैं।”