जब एलन मस्क ने Twitter पर पोस्ट किया Tesla में नौकरी का विज्ञापन...

SpaceXऔर Teslaके सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter पर टेस्ला में नौकरी को लेकर विज्ञापन पोस्ट किया।

दुनिया के सबसे अमीर शख्स मस्क ने ट्वीट किया कि उनकी कार कंपनी टेस्ला "मुकदमों को सीधे शुरू करने और निष्पादित करने" के लिए "hardcore litigation department" की स्थापना करेगी।

उन्होंने लिखा, "टेस्ला एक hardcore litigation department बना रही है जहां हम सीधे मुकदमों को शुरू करते हैं और निष्पादित करते हैं। टीम सीधे मुझे रिपोर्ट करेगी। कृपया 3 से 5 बुलेट पॉइंट भेजें जो आपकी असाधारण क्षमता के प्रमाण का वर्णन करते हैं।"

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मेरी प्रतिबद्धता (commitment) है कि हम अपने खिलाफ न्यायसंगत मामले में कभी जीत की तलाश नहीं करेंगे, भले ही हम जीत जाएं। हम कभी भी आत्मसमर्पण नहीं करेंगे / हमारे खिलाफ एक अन्यायपूर्ण मामला नहीं सुलझाएंगे, भले ही हम हार जाएंगे.

एलन मस्क ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, "कृपया उन मामलों के लिंक साझा करें, जिन्हें सुलझाने की आपने कोशिश की है. हमें हार्डकोर स्ट्रीटफाइटर की तलाश है, सफेद जूते वाले वकीलों की नहीं, जो भ्रष्टाचार पर पनपे हों."

एलन मस्क के इन ट्वीट्स पर दुनियाभर के यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।