Engineers' Day: ये कंपनी भर्ती करेगी 500 इंजीनियर

By yourstory हिन्दी
September 15, 2022, Updated on : Thu Sep 15 2022 19:39:21 GMT+0000
Engineers' Day: ये कंपनी भर्ती करेगी 500 इंजीनियर
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

ग्लोबल इंजीनियरिंग ग्रुप Segula Technologies भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाने की कोशिश कर रहा है. साल की शुरुआत में अपने चेन्नई ऑफिस का विस्तार करने के बाद, Segula India ने हाल ही में महाराष्ट्र के पुणे में एक नया ऑफिस खोला है, जो एम्बेडेड सॉफ्टवेयर डेवलप करने के लिए समर्पित है.


सेगुला टेक्नोलॉजीज 2012 से भारत में अलग-अलग सेक्टर्स में काम कर रही है और वर्तमान में चेन्नई, दिल्ली और पुणे में 700 से अधिक कर्मचारी हैं. अब लगभग 500 इंजीनियरों, विशेष रूप से सॉफ्टवेयर और एम्बेडेड सिस्टम, मैकेनिकल प्लास्टिक इंजीनियर, प्रोसेस इंजीनियर, मैन्युफैक्चरिंग इंजीनियर और डेटा साइंटिस्ट पदों के लिए इंजीनियरों की भर्ती करने की योजना है.


द्विजोत्तम गांगुली, मैनेजिंग डायरेक्टर, कहते हैं. "हम सेगुला इंडिया में सैकड़ों नए योग्य इंजीनियरों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं. हमारे साथ जुड़ने से उन्हें बड़े पैमाने पर अलग-अलग लोकल और ग्लोबल प्रोजेक्ट्स पर काम करने और ई-मोबिलिटी में नई तकनीकों के सभी पहलुओं में अपने ज्ञान को गहरा करने का अवसर मिलेगा. हम काम के बेहतरीन माहौल और अपने कर्मचारियों के पूरे कामकाजी जीवन में उनके प्रशिक्षण को विशेष महत्व देते हैं."


ऑटोमोटिव और बस सेक्टर में, सेगुला इंडिया के पास अलग-अलग ऑटोमोटिव ग्राहकों के लिए विशेष रूप से बॉडी, प्लास्टिक, चेसिस, आफ्टरसेल्स और पैकेजिंग सेक्टर में प्रोसेस और प्रोडक्ट इंजीनियरिंग में एक मजबूत विशेषज्ञता है. पुणे में सेगुला टीम अधिक सस्टेनेबल और प्रतिस्पर्धी कारों को बनाने में प्रमुख ओईएम और ऑटोमोटिव टियर 1 आपूर्तिकर्ताओं का समर्थन करेगी. वे विशेष रूप से एम्बेडेड सॉफ्टवेयर के डिजाइन और विकास पर ध्यान केंद्रित करेंगे, जबकि चेन्नई स्थित टीम प्रोडक्ट और प्रोसेस इंजीनियरिंग पर काम करेगी.


Edited by रविकांत पारीक