Enigma ने लॉन्च किया 200 किमी रेंज वाला हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर Ambier N8

एम्बियर एन8 एक आरटीओ-अप्रूव्ड हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो एक नए युग का परिवहन है. पावरफुल 1500W मोटर से लैस, एम्बियर N8 एक रोमांचक सवारी और 45 से 50 किमी/घंटा की टॉप स्पीड देता है.

Enigma ने लॉन्च किया 200 किमी रेंज वाला हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर Ambier N8

Wednesday July 26, 2023,

4 min Read

हाइलाइट्स

  • Enigma के Ambier N8 हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1,05,000 रुपये है
  • Ambier N8 की टॉप स्पीड 50 किमी/घंटा है और एक बार चार्ज करने पर 200 किमी चलता है

मध्य प्रदेश स्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता Enigma Automobiles ने अपने बहुप्रतीक्षित एम्बियर एन8 (Ambier N8) इलेक्ट्रिक स्कूटर के आधिकारिक लॉन्च की घोषणा की है. एम्बियर एन8 एक बार चार्ज करने पर 200 किमी की दूरी तय करने में सक्षम है 2 से 4 घंटे में तेजी से चार्ज होता है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर उद्योग में क्रांति लाने के लिए तैयार है.

अपने ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पहचानते हुए, Enigma ने मार्केटर्स, यात्रियों और संग्राहकों जैसे विशिष्ट दर्शकों को आकर्षित करने के लिए एम्बियर एन8 को डिज़ाइन किया है.

सामर्थ्य के महत्व को पहचानते हुए, Enigma Automobiles एम्बियर एन8 को 1,05,000 रुपये से 1,10,000 रुपये की बेहद प्रतिस्पर्धी शोरूम कीमत पर पेश करता है. यह आकर्षक कीमत एम्बियर एन8 को उन लोगों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए किफायती बनाती है जो पर्यावरण के अनुकूल और किफायती गतिशीलता समाधान की तलाश में हैं. खरीदारी प्रक्रिया को और भी सुविधाजनक बनाने के लिए, ग्राहक अब एम्बियर एन8 स्कूटर को ऑनलाइन बुक कर सकते हैं. आप अपनी डिटेल्स ऑनलाइन दर्ज कर सकते हैं Enigma प्रतिनिधि निर्बाध खरीद प्रक्रिया सुनिश्चित करने के लिए तुरंत ग्राहकों से संपर्क करेंगे.

एम्बियर एन8 एक आरटीओ-अप्रूव्ड हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो एक नए युग का परिवहन है. शक्तिशाली 1500W मोटर से सुसज्जित, एम्बियर N8 एक रोमांचक सवारी और 45 से 50 किमी/घंटा की शीर्ष गति प्रदान करता है. व्यावहारिकता के लिए डिज़ाइन किए गए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ड्राइवर सहित 200 किलोग्राम की भारी भार क्षमता है, जिससे यात्रियों और वस्तुओं को निर्बाध रूप से ले जाया जा सकता है. इसके अलावा, एम्बियर एन8 में एक विशाल 26-लीटर ट्रंक है जो रोजमर्रा की सबसे महत्वपूर्ण वस्तुओं को स्टोर करने के लिए पर्याप्त जगह प्रदान करता है.

समग्र अनुभव को बढ़ाने के लिए, स्कूटर ENIGMA ON कनेक्ट ऐप के साथ सहजता से एकीकृत होता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को स्मार्ट सुविधाओं तक पहुंचने और चलते समय जुड़े रहने की अनुमति मिलती है. इन उल्लेखनीय विशेषताओं के साथ, एम्बियर एन8 प्रदर्शन, बहुमुखी प्रतिभा और अत्याधुनिक तकनीक के संयोजन से इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए नए मानक स्थापित करता है. एन8 थंडरस्टॉर्म ग्रे, व्हाइट, ब्लू, मैट ब्लैक और सिल्वर सहित पांच आकर्षक रंगों में उपलब्ध है, जो ग्राहकों को एक ऐसा स्कूटर चुनने की अनुमति देता है जो उनकी व्यक्तिगत शैली और पसंद को दर्शाता है.

Enigma Automobiles Launches High Speed Electric Scooter Ambier N8 with 200 km range at INR  1,05,000

Enigma Automobiles के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर अनमोल बोहरे ने कहा, "एम्बियर एन8के लॉन्च के साथ, Enigma में हमें इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग में सबसे बड़े मुद्दों में से एक: रेंज असुरक्षा को संबोधित करने पर गर्व है. एक बार चार्ज करने पर 200 किमी की अविश्वसनीय रेंज के साथ, एम्बियर एन8 ड्राइवरों को दूरी की चिंता किए बिना अपने परिवेश का पता लगाने की मानसिक शांति देता है. मैं इंजीनियरों और समर्पित कर्मचारियों की हमारी प्रतिभाशाली टीम के प्रति अपना हार्दिक धन्यवाद व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने अटूट प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत ने एम्बियर एन8 के लॉन्च को संभव बनाया है. मैं अपने मूल्यवान ग्राहकों के प्रति भी हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिनकी प्रतिक्रिया और समर्थन अमूल्य रहा है और जिसने हमें लगातार सुधार करने और बाजार में नए उत्पाद लाने के लिए प्रेरित किया है. उनके विश्वास और समर्थन के साथ, हम मानक को ऊपर उठाने और असाधारण गतिशीलता समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं."

एम्बियर एन8 की सफलता के आधार पर, Enigma ने भविष्य में और अधिक वेरिएंट लॉन्च करने और ग्राहकों के लिए विकल्पों का विस्तार करने की योजना बनाई है. निरंतर नवाचार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में, Enigma लगातार नए मॉडल पेश करने का प्रयास करता है जो विभिन्न आवश्यकताओं और स्वादों को पूरा करते हैं. उपभोक्ता की जरूरतों को पूरा करने के अलावा, Enigma बी2बी क्षेत्र में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को भी पहचानता है. अपनी विकास योजनाओं के हिस्से के रूप में, Enigma सक्रिय रूप से बी2बी सेगमेंट के अनुरूप नए इलेक्ट्रिक स्कूटर विकसित कर रहा है. कंपनी इस साल के अंत में ऐसा मॉडल लॉन्च करने की योजना बना रही है, जो विशेष रूप से वाणिज्यिक और व्यावसायिक अनुप्रयोगों की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप होगा.

यह भी पढ़ें
कैसे दो भाइयों ने मिलकर खड़ी कर दी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी