महंगे कपड़ों से नहीं होता है फैशन: डिजाइनर श्याम गुप्ता

By yourstory हिन्दी
May 08, 2019, Updated on : Thu Sep 05 2019 07:32:07 GMT+0000
महंगे कपड़ों से नहीं होता है फैशन: डिजाइनर श्याम गुप्ता
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

श्याम और रवि गुप्ता

गार्गी डिजाइनर अपनी सिग्नेचर टेलरिंग के लिए जाना जाता रहा है। टेलरिंग प्रोसेस में जी.डी अपने आधुनिक दृष्टिकोण के लिए भी बहुत फेमस है वह अपने ऑउटफिट में ट्रेडिशनल और मॉडर्न मिक्सचर के लिए जाने जाते है। हर एक ऑउटफिट बहुत ही खास डिज़ाइन और कपड़ो की मदद से बनाया जाता है। आपको इस स्टोर में सभी तरह के सूट्स और शर्ट्स देखने को मिलेंगे जो किसी भी फंक्शन पर पहनने के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है।


इस ब्रैंड की शुरुआत श्याम गुप्ता ने की थी। उन्होंने अपने तकनीकी जानकारी से कस्टम सिलाई इंडस्ट्री में अपना एक अलग ही बेंचमार्क साबित किया है। सोशल मीडिया पर उनके उपयोगी ब्लॉग को क्लाइंट के द्वारा काफी सराहा जाता है। तीन दशक से अधिक समय से गार्गी फैशन इंडस्ट्री में अपना काम प्रदर्शित कर रही है।


गार्गी डिज़ाइनर अब सिर्फ श्याम गुप्ता ही नहीं बल्कि उनके बेटे रवि गुप्ता द्वारा भी संभाला जाता है उन्हें फैशन व ट्रेंड की काफी अच्छी जानकारी है। रवि गुप्ता अपने हुनर व जज़्बे के साथ गार्गी डिज़ाइनर को एक नए मुकाम पर लेकर गए है। रवि गुप्ता के डिज़ाइन व कांसेप्ट ए प्लस लेवल के होते है।


गार्गी द्वारा डिज़ाइन किए गए मेन्सवियर को रवि गुप्ता ने और भी ज्यादा अपग्रेड किया है। करण जौहर से लेकर वरुण बहल, और दीवान साहब जैसे लेबल के साथ रवि का अनुभव काफी बेहतरीन रहा है। रवि ने और भी कई जनि-मानी हस्तियों के साथ काम किया है जैसे की - अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणबीर कपूर तक- और आप जानते हैं कि जब आप भी गार्गी में आएंगे तो आपको यहाँ हमेशा ट्रेंडसेटिंग अटायर ही मिलेगा। जो आपकी पर्सनालिटी को एनहान्स करने में आपकी मदद करेंगे।


श्याम गुप्ता का कहना है, “फैशन महंगे कपड़ों से नहीं होता है यदि आपको फैशनेबल दिखना है तो सबसे ज़रूरी होती है की आप जो भी पहने उसे अच्छे से कैरी करें एक फैशन डिलाइट बनने के लिए "वे ऑफ़ कैर्री" करना आना चाहिए" और इसलिए गार्गी डिज़ाइनर आपकी हमेशा मदद करने के लिए हैं तैयार रहता है। आप गार्गी डिज़ाइनर में अपने बजट के अनुसार प्रोफेशनल तरह से ऑउटफिट कंसल्ट भी कर सकते है जो आपको और आपके पूरे लुक को अपग्रेड करने में आपकी मदद करते है।


यह भी पढ़ें: कॉलेज में पढ़ने वाले ये स्टूडेंट्स गांव वालों को उपलब्ध करा रहे साफ पीने का पानी