[फंडिंग अलर्ट] अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने D2C स्टार्टअप Wellbeing Nutrition में किया निवेश

By Minakshi Sangwan & रविकांत पारीक
April 19, 2022, Updated on : Tue Apr 19 2022 09:50:15 GMT+0000
[फंडिंग अलर्ट] अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने D2C स्टार्टअप Wellbeing Nutrition में किया निवेश
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

मुंबई स्थित Wellbeing Nutrition, जोकि पूर्णतया प्लांट-बेस्ड फूड न्यूट्रिशन कंपनी है, ने घोषणा की है कि अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अब ब्रांड में एक निवेशक हैं।


Wellbeing Nutrition के फाउंडर अवनीश छाबड़िया ने कहा, “Wellbeing Nutrition में, हमारा उद्देश्य सबसे अधिक तकनीकी रूप से कुशल तरीके से जैविक समाधान प्रदान करना है। रकुल हमारी दृष्टि को पूरी तरह से प्रतिध्वनित करती है। उनका साफ-सुथरा खाना, स्वस्थ जीवन जीने की भावना उन्हें Wellbeing Nutrition के लिए आदर्श बनाती है।"

अवनीश छाबड़िया, फाउंडर, Wellbeing Nutrition

अवनीश छाबड़िया द्वारा 2019 में स्थापित, Wellbeing Nutrition दैनिक कल्याण, कार्यात्मक पोषण, बच्चों के जैविक पोषण और प्राकृतिक पोषक तत्वों का संयोजन बनाता है।


स्टार्टअप का दावा है कि यह पोषण में कई टेक्नोलॉजी इनोवेशंस जैसे 'Melts' ओरल थिन स्ट्रिप्स के साथ श्रेणी में एक इनोवेशन लीडर के रूप में उभरा है, जो पोषण के बेहतर अवशोषण की अनुमति देता है, मल्टी लेयर्ड इफ्यूसेंट टैबलेट और उनके नवीनतम लॉन्च - Slow कैप्सूल जो एक का पालन करते हैं आठ घंटे की देरी से जारी करने की प्रणाली, एक ऐसी तकनीक जिसे दुनिया में पहली बार हासिल किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उपभोक्ताओं को बेहतर प्रदर्शन करने और बेहतर जीवन जीने के लिए उनके पूरक का अधिक से अधिक लाभ मिले।


ब्रांड वर्तमान में अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर, भारत में 2,000+ स्टोर और दुनिया भर में 5,000+ से अधिक स्टोर - यूएसए, यूके, यूएई और जर्मनी में बेचता है।


हाल ही में, ब्रांड ने दुनिया भर में बच्चों के लिए विटामिन, प्रोबायोटिक्स और ओमेगा की एक पूरी तरह से जैविक और प्राकृतिक लाइन लॉन्च करने के लिए Disney के साथ भागीदारी की।


रकुल ने कहा, "Wellbeing Nutrition हमेशा से ही मेरे लिए पौधों पर आधारित पोषण के लिए स्वच्छ, प्राकृतिक और जैविक टिकाऊ फिलोसॉफी के लिए सही रहा है, जबकि एक मजबूत अनुसंधान संचालित दृष्टिकोण है। उनके प्रोडक्ट्स में मेरा विश्वास ही कंपनी में मेरे निवेश को प्रेरित करता है। मुझे उनके सभी प्रोडक्ट्स पसंद हैं, विशेष रूप से उनके सेब साइडर सिरका, जो स्वास्थ्य और स्वाद को एक साथ लाता है।"


उन्होंने आगे कहा, "उनकी Slow रेंज जो देरी से रिलीज प्रदान करती है, यह सुनिश्चित करने में मदद करती है कि मुझे दिन भर में सही पोषण मिलता है। यह चिकित्सकीय रूप से स्वीकृत कोलेजन वाली पहली कंपनी है जो ग्रेड 1 और ग्रेड 3 है और मुझे यह पूरी तरह से पसंद है।"


Edited by Ranjana Tripathi