actyv.ai ने प्री-सीरीज़ ए राउंड में जुटाई कुल 98 करोड़ रुपये की फंडिंग

By yourstory हिन्दी
January 10, 2023, Updated on : Tue Jan 10 2023 09:07:51 GMT+0000
actyv.ai ने प्री-सीरीज़ ए राउंड में जुटाई कुल 98 करोड़ रुपये की फंडिंग
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

Actyv.ai, जोकि एम्बेडेड B2B (business-to-business) BNPL (Buy Now, Pay Later) और इंश्योरेंस सेक्टर में काम करने वाला स्टार्टअप है, ने 1Digi Ventures, सिंगापुर, रघुनाथ सुब्रमण्यन के पारिवारिक कार्यालय से प्री-सीरीज़ A फंडिंग राउंड के हिस्से के रूप में कुल 12 मिलियन डॉलर (करीब 98 करोड़ रुपये) जुटाए हैं. रघुनाथ सुब्रमण्यन 1Digi Ventures फाउंडर और ग्लोबल सीईओ है. ताजा फंडिंग में 2022 में 1Digi Ventures से जुटाई गई 5 मिलियन डॉलर की पिछली किश्त शामिल है. कंपनी वैश्विक विस्तार, प्रोडक्ट वृद्धि, पोर्टफोलियो विकास और प्रतिभा अधिग्रहण को बढ़ावा देगी.


वित्त वर्ष 23 में actyv.ai में काफी वृद्धि हुई. अकेले दिसंबर 2022 में कुल BNPL थ्रुपुट 100 मिलियन डॉलर को पार कर गया. कंपनी अपने टेक प्लेटफॉर्म के जरिए व्यावसायिक कार्यक्षेत्रों और उनसे जुड़े पार्टनर इकोसिस्टम में बड़े उद्यमों के लिए महत्वपूर्ण मूल्य प्रदान करती है. कंपनी ने एम्बेडेड BNPL को सक्षम करने वाले 20 से अधिक प्रमुख वित्तीय संस्थानों के साथ भागीदारी की है. प्लेटफॉर्म पर 25,000 से अधिक वितरकों और एक लाख खुदरा विक्रेताओं को शामिल किया गया है.


इस पर टिप्पणी करते हुए, रघु सुब्रमण्यन ने कहा, “अब हमारे पास प्रोडक्ट बढ़ाने, बिजनेस बढ़ाने और प्रतिभा को आकर्षित करने में मील के पत्थर हासिल करने का एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है. हमारे एआई-संचालित SaaS प्लेटफॉर्म अपने एम्बेडेड प्रोडक्ट्स के साथ, पूरे सप्लाई चेन इकोसिस्टम के लिए पर्याप्त परिचालन क्षमता और विकास को संचालित करता है. ताजा फंडिंग इस सेक्टर में हमारे कैटेगरी क्रिएटर होने और हमारे प्लेटफॉर्म की क्षमताओं को बढ़ाने के दृढ़ विश्वास को मान्य करता है."

 

उन्होंने आगे कहा, "पीडब्ल्यूसी प्रगति में एक सच्चा भागीदार रहा है, ताजा फंड जुटाने के हर स्टेज में हमारा मार्गदर्शन और समर्थन करता है. सिंगापुर में हमारा मुख्यालय स्थापित करने और कंपनी के लिए आंतरिक शासन संरचना बनाने में उनका काम शानदार रहा है. जैसे-जैसे हम हाइपर-ग्रोथ स्टेज में प्रवेश कर रहे हैं और अपने वैश्विक पदचिह्न को बढ़ा रहे हैं, हम इस सहयोग को और मजबूत करने के लिए तत्पर हैं."


शार्दुल अमरचंद मंगलदास एंड कंपनी के साथ कंपनी की साझेदारी के बारे में बात करते हुए, रघु ने कहा, "उनकी कानूनी विशेषज्ञता और परामर्श ने एक मजबूत कानूनी फ्रेमवर्क बनाने में मदद की है और फंड जुटाने और कॉर्पोरेट मामलों के संबंध में actyv.ai के संबंध में सलाह दी है. हम उनके कानूनी मार्गदर्शन और सलाह से लाभान्वित होते रहेंगे.”


रघु ने कहा, “एचएसबीसी ने भौगोलिक क्षेत्रों में बैंकिंग इन्फ्रास्ट्रक्चर को निर्बाध रूप से स्थापित करने में अपना अपार समर्थन दिया है. हम उनके साथ लंबे समय तक चलने वाले और पारस्परिक रूप से लाभकारी सहयोग की आशा करते हैं."


Edited by रविकांत पारीक