Brands
YSTV
Discover
Events
Newsletter
More

Follow Us

twitterfacebookinstagramyoutube
Yourstory
search

Brands

Resources

Stories

General

In-Depth

Announcement

Reports

News

Funding

Startup Sectors

Women in tech

Sportstech

Agritech

E-Commerce

Education

Lifestyle

Entertainment

Art & Culture

Travel & Leisure

Curtain Raiser

Wine and Food

Videos

ADVERTISEMENT

Perfios ने Teachers’ Venture Growth से जुटाए 80 मिलियन डॉलर

B2B फिनटेक SaaS कंपनी Perfios अपनी अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति का विस्तार करने और अपने विकास को तेजी देने के लिए फंडिंग का उपयोग करेगी.

Perfios ने Teachers’ Venture Growth से जुटाए 80 मिलियन डॉलर

Wednesday March 13, 2024 , 2 min Read

बेंगलुरु मुख्यालय वाली बिजनेस-टू-बिजनेस (B2B) SaaS फिनटेक कंपनी Perfiosने Ontario Teachers' Pension Planकी उद्यम और विकास निवेश शाखा — Teachers’ Venture Growth(TVG) से फंडिंग राउंड में 80 मिलियन डॉलर जुटाए हैं.

Perfios ने कहा कि कंपनी इस फंडिंग का उपयोग दक्षिण पूर्व एशिया और मध्य पूर्व और अफ्रीका में अंतरराष्ट्रीय विस्तार के लिए करेगी. फंडिंग के एक हिस्से का उपयोग अकार्बनिक विकास के लिए भी किया जाएगा. कंपनी बैंकिंग, बीमा और एम्बेडेड फाइनेंस में एंड-टू-एंड ग्राहक यात्रा को सशक्त बनाने के लिए अपने टेक स्टैक को विकसित करने में भी निवेश करेगी.

इसके साथ, Perfios ने कई राउंड में कुल 464 मिलियन डॉलर की इक्विटी फंडिंग जुटाई है. Tracxn के अनुसार, सितंबर 2023 में Kedaara Capital के नेतृत्व में सीरीज डी फंडिंग राउंड में 229 मिलियन डॉलर जुटाने के बाद, कंपनी की वैल्यू पोस्ट-मनी 901 मिलियन डॉलर थी.

Perfios के सीईओ सब्यसाची गोस्वामी ने एक बयान में कहा, "यह निवेश हमारे भागीदारों की डिजिटल परिवर्तन यात्रा को मजबूत करने में हमारी मदद करेगा, जिससे वित्तीय समावेशन को शक्ति मिलेगी और दुनिया भर में अरबों लोगों को वित्तीय सेवाओं तक पहुंच प्रदान होगी. हमारे Perfios परिवार में एक नए निवेशक के रूप में TVG को पाकर मुझे खुशी है."

2008 में देबाशीष चक्रवर्ती, कुन्नथ संतोष और वीआर गोविंदराजन द्वारा स्थापित, Perfios बड़े पैमाने पर वित्तीय संस्थानों को सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म और प्रोडक्ट मुहैया करता है. कंपनी का दावा है कि उसके डिजिटल परिवर्तन पेशकशों के सूट में 75 से अधिक प्रोडक्ट और प्लेटफॉर्म और 500 से अधिक एपीआई शामिल हैं.

एशिया में Teachers’ Venture Growth के प्रमुख और सीनियर मैनेजिंग डायरेक्टर केल्विन यू ने कहा, "हम भारत में B2B एंटरप्राइज टेक सेक्टर में बढ़ते अवसरों से उत्साहित हैं, और हमारा मानना ​​है कि Perfios एक बेस्ट-इन-क्लास फिनटेक-केंद्रित SaaS (Software-as-a-Service) खिलाड़ी है. Perfios ने अपने बाजार-अग्रणी टेक स्टैक में निवेश करना जारी रखा है, नए उपयोग के मामलों को जोड़ा है जो कंपनी को वैश्विक स्तर पर अग्रणी वित्तीय संस्थानों के लिए पसंदीदा विश्वसनीय भागीदार बनने में सक्षम बनाता है."

इस महीने की शुरुआत में YourStory को दिए इंटरव्यू में Perfios के सीईओ गोस्वामी ने कहा कि कंपनी अगले डेढ़ साल में अपना IPO लाने की भी योजना बना रही है.

(Translated by: रविकांत पारीक)