[फंडिंग अलर्ट] एडटेक स्टार्टअप Whiz League ने सीड राउंड में जुटाए $300K

By Thimmaya Poojary & रविकांत पारीक
August 13, 2021, Updated on : Wed Aug 18 2021 05:08:58 GMT+0000
[फंडिंग अलर्ट] एडटेक स्टार्टअप Whiz League ने सीड राउंड में जुटाए $300K
एडटेक स्टार्टअप Whiz League एक सेलिब्रिटी-ड्रिवन लर्निंग प्लेटफॉर्म है। यह इस फंडिंग राउंड का उपयोग विभिन्न विकास पहलों के लिए करेगा।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

"Whiz League इस फंडिंग का उपयोग कंटेंट क्रिएशन, कस्टमर एक्वीजिशन, स्किल डेवलपमेंट कोर्सेज को जोड़ने और अपने यूजर अंगेजमेंट को बढ़ाने के लिए करेगी। प्लेटफॉर्म पाक (culinary), आतिथ्य (hospitality), फैशन, डिजाइन और परफॉर्मिंग ऑर्ट्स में कई कोर्सेज पेश करता है। प्लेटफॉर्म पर दिखाए गए कुछ सलाहकारों में गुरु रंधावा, रणवीर बराड़, रॉकी स्टार, प्रियांक सुखिजा, मुकेश छाबड़ा, जयेश सचदेव और सोनाक्षी राज शामिल हैं।"

Whiz League की फाउंडर्स: सोनिया अग्रवाल बजाज (बाएं) और नताशा जैन

Whiz League की फाउंडर्स: सोनिया अग्रवाल बजाज (बाएं) और नताशा जैन

एडटेक स्टार्टअप Whiz League ने गुरुवार को कहा कि उसने ITI Growth Opportunities के नेतृत्व में अपने सीड राउंड में $ 300,000 जुटाए, जिसमें Stanford Angels & Entrepreneurs India और Maheshwari Investments की भागीदारी थी।


नताशा जैन और सोनिया अग्रवाल बजाज द्वारा शुरू किया गया, एडटेक स्टार्टअप वयस्कों और बच्चों के लिए सेलिब्रिटी-ड्रिवन, प्री-रिकॉर्डेड सर्टिफिकेट और स्किल डेवलपमेंट कोर्स प्रदान करता है।


प्लेटफॉर्म शिक्षार्थियों को इन मशहूर हस्तियों और विशेषज्ञों के साथ 1-1 मेंटरशिप, इंटर्नशिप, फास्ट-ट्रैक ऑडिशन, फंडिंग तक पहुंच आदि में संभावित रूप से सहयोग करने का अवसर देता है।


Whiz League फंडिंग का उपयोग कंटेंट क्रिएशन, कस्टमर एक्वीजिशन, स्किल डेवलपमेंट कोर्सेज को जोड़ने और अपने यूजर अंगेजमेंट को बढ़ाने के लिए करेगी।


प्लेटफॉर्म पाक (culinary), आतिथ्य (hospitality), फैशन, डिजाइन और परफॉर्मिंग ऑर्ट्स में कई कोर्सेज पेश करता है। प्लेटफॉर्म पर दिखाए गए कुछ सलाहकारों में गुरु रंधावा, रणवीर बराड़, रॉकी स्टार, प्रियांक सुखिजा, मुकेश छाबड़ा, जयेश सचदेव और सोनाक्षी राज शामिल हैं।


Whiz League की को-फाउंडर नताशा जैन ने कहा,

“चार महीने से भी कम समय में 30,000 से अधिक यूजर्स के साथ, हम अब तक अपने प्रदर्शन से उत्साहित हैं। हमारा विजन सेलिब्रिटी-ड्रिवन कोर्सेज और स्किल-बेस्ड कोर्सेज के लिए सबसे बड़े लर्निंग प्लेटफार्म्स में से एक बनाना है, जो नए जमाने के व्यवसायों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, जहां एक बड़ा अंतर मौजूद है।”


सीनियर मॉड्यूल के अलावा, Whiz League सेलिब्रिटी जूनियर मॉड्यूल प्रदान करता है जो 6-17 वर्ष की आयु के लिए लक्षित हैं। एक प्रेस बयान में कहा गया है कि इस साल अप्रैल में लॉन्च होने के बाद से Whiz League ने यूजर्स, कंटेंट और अंगेजमेंट के मामले में आक्रामक वृद्धि देखी है।


ITI Investments के निदेशक मोहित गुलाटी ने कहा,

"हम एडटेक इंडस्ट्री, मॉडल, प्रोडक्ट और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आने वाले समय में Whiz League को एक प्रमुख नाम बनाने के लिए एग्जीक्यूटिंग टीम के बारे में सकारात्मक हैं।"


Whiz League में अपने निवेश पर, Stanford Angels & Entrepreneurs India के को-प्रेजीडेंट अजय लवकारे और पाउला मारीवाला ने कहा,

"हम एडटेक स्पेस में नताशा और सोनिया का समर्थन करने के लिए उत्साहित हैं और मानते हैं कि उनके पास भारत में सेलिब्रिटी-ड्रिवन एडटेक स्पेस में Whiz League को एक अग्रणी कंपनी बनाने का अनुभव और कौशल है।"


Edited by Ranjana Tripathi

Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close