[फंडिंग अलर्ट] एंटरप्राइज क्लाउड गवर्नेंस स्टार्टअप कोरस्टैक ने नैया वेंचर्स के नेतृत्व में जुटाए 63 करोड़ 79 लाख रुपये

  • +0
Share on
close
  • +0
Share on
close
Share on
close

सिएटल और चेन्नई स्थित एंटरप्राइज क्लाउड गवर्नेंस टेक्नोलॉजी स्टार्टअप कोरस्टैक (CoreStack) ने बुधवार को कहा कि इसने रणनीतिक निवेशकों की भागीदारी के साथ, नैया वेंचर्स की अगुवाई में सीरीज ए फंडिंग राउंड में $ 8.5 मिलियन (करीब 63 करोड़ 79 लाख रुपये) जुटाए हैं।



क


इसका चेन्नई में एक बड़ा आरएंडडी सेंटर है। कंपनी ने कहा कि उसकी योजना 2020 तक अपनी चेन्नई की फैसिलिटी में मौजूदा 64 में 20 और क्लाउड स्पेशलिस्ट को जोड़ने के लिए धन का उपयोग करने की है।


कंपनी के इस कदम से नैया वेंचर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर दयाकर पुस्कूर भी कोरस्टैक के निदेशक मंडल का हिस्सा होंगे। फ्रेश फाइनेंसिंग राउंड में कोरस्टैक की कुल फंडिंग $13 मिलियन हो जाएगी, जिससे कंपनी को अपनी सेल्स और मार्केटिंग का विस्तार करने में मदद मिलेगी, और सिंगल और मल्टी-क्लाउड एंटरप्राइजेड गवर्नेंस सलूशन के क्षेत्र में त्वरित उत्पाद विकास होगा।


दयाकर ने कहा,

"कोरस्टैक में अपने स्वायत्त, स्केलेबल और लाभदायक क्लाउड गवर्नेंस समाधान की बढ़ती मांग के साथ ऊपर की ओर बढ़ने की बहुत बड़ी संभावना है। हमारा मानना है कि उद्यम मजबूत प्रशासन के साथ संरक्षित, कई क्लाउड्स में निवेश करना जारी रखेंगे। कोरस्टैक मार्केटप्लेस चला रहा है, और हम पार्टनर को उत्साहित कर रहे हैं और इस बेहतरीन एंटरप्राइज को बनाने में मदद कर रहे हैं।"


एंटरप्राइज क्लाउड दिग्गजों एझीलारसन नटराजन, सबापति अरुमुगम, कृष्णकुमार नारायणन, और तिरुवल्लुवर एनबी द्वारा 2016 में स्थापित, कोरस्टैक एक उद्यम-समर्थित स्टार्टअप है जो बड़े पैमाने पर निरंतर और स्वायत्त क्लाउड शासन को प्राप्त करने के लिए उद्यमों को सशक्त बनाता है। सीरीज ए राउंड की फंडिंग कोरस्टैक के पिछले साल रिकॉर्ड ग्रोथ के बाद आई है। और अमेरिका, यूरोप और भारत में तेजी से बढ़ते एंटरप्राइज क्लाइंट्स हैं।


कंपनी ने कहा कि इसने प्रमुख कार्यकारी नियुक्तियां कीं, बड़े पैमाने पर क्लाउड कार्यान्वयन के लिए कोरस्टैक को अपनाने वाले उद्यमों के साथ महत्वपूर्ण बाजार कर्षण अर्जित किया है। इसने कहा कि भारत और विदेशों में इसके कुछ ग्राहक, जो वित्तीय सेवाओं, स्वास्थ्य सेवा, बड़ी आईटी सेवाओं, आईएसवी और शिक्षा सेवाओं में लगे हुए हैं, ने कोरस्टैक समाधान का उपयोग करके लगभग 20-60 प्रतिशत वार्षिक वार्षिक लागत की बचत की सूचना दी है।


सभी CoreStack उत्पाद चेन्नई आर एंड डी सेंटर से डिजाइन, निर्मित और वितरित किए गए हैं। कोरस्टैक के सीईओ एझीलारसन नटराजन कहते हैं,

"जैसा कि उद्यमों ने अपने डिजिटल परिवर्तन पहल के हिस्से के रूप में क्लाउड अपनाया है, ऐसे में 2020 में 266 बिलियन डॉलर के मूल्य वाले बाजार में अनुपालन, सुरक्षा, संचालन, लागत और उपभोग के क्षेत्रों में निरंतर और स्वायत्त शासन की दबाव की आवश्यकता है।"

Want to make your startup journey smooth? YS Education brings a comprehensive Funding and Startup Course. Learn from India's top investors and entrepreneurs. Click here to know more.

  • +0
Share on
close
  • +0
Share on
close
Share on
close

Latest

Updates from around the world

हमारे दैनिक समाचार पत्र के लिए साइन अप करें

Our Partner Events

Hustle across India