[फंडिंग एलर्ट] युवराज सिंह ने न्यूट्रिशन हेल्थकेयर स्टार्टअप Wellversed में किया निवेश

Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

ताजा फंडिंग से वेलवर्सड को उत्पादों की पहुंच बढ़ाने में मदद मिलेगी। यह स्टार्टअप अपने हेल्थ ट्रांसफॉरमेशन के प्रोग्राम को बढ़ाने की भी योजना बना रहा है, ताकि लोगों का और बेहतर तरीके से मार्गदर्शन किया जा सके।

क

Wellversed टीम के साथ क्रिकेटर युवराज सिंह

फुल-स्टैक न्यूट्रिशन ब्रांड वेलवर्सड ने घोषणा की कि उसने अपनी प्री-सीरीज़ ए फंडिंग राउंड में क्रिकेटर और सीरियल आंत्रेप्रेन्योर युवराज सिंह के नेतृत्व में एक अज्ञात राशि जुटाई है।


कंपनी के एक बयान के अनुसार, हेल्थकेयर स्टार्टअप का मूल्य नवीनतम फंडिंग राउंड के साथ लगभग 100 करोड़ रुपये है। ताजा फंडिंग से उत्पादों की पहुंच बढ़ाने में मदद मिलेगी। लोगों को उनके स्वास्थ्य पर मार्गदर्शन करने के लिए स्वास्थ्य परिवर्तन पर इसका कार्यक्रम भी बढ़ाया जाएगा।


2018 में आनन खुरमा, आदित्य सेठ, रिपुंजय चाचन द्वारा वेलवर्सड सह-स्थापना की गई, जो अब आंतरायिक उपवास, शाकाहारी, मधुमेह, लस मुक्त, उच्च प्रोटीन, प्रतिरक्षा प्रतिरोध, और अधिक सहित सभी पोषण व्यवस्थाओं में बढ़ गई है। यह स्टार्टअप वजन घटाने, त्वचा के स्वास्थ्य, बालों की देखभाल और यौन स्वास्थ्य के लिए 12,000 से अधिक स्वास्थ्य परिवर्तन योजनाओं की सुविधा देता है


विकास पर बात करते हुए वेलवर्सड के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी आनन खुरमा ने कहा,

“युवराज सिंह का हमारे ब्रांड के साथ उच्च तालमेल है, जिसका उद्देश्य है कि हम बड़े पैमाने पर समाज को जोड़ने का लक्ष्य रखते हैं। एक कुलीन एथलीट के साथ-साथ एक कैंसर सर्वाइवर के रूप में अपनी अनूठी यात्रा के माध्यम से पहचाने जाने के बाद युवराज स्वास्थ्य और कल्याण में पोषण के महत्व को बहुत अच्छे से समझते हैं, जिससे टीम के लिए बहुत आवश्यक ज्ञान और ऊर्जा मिलती है।"


अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए आनन यह भी कहते हैं,

"वेलवर्सर्ड पर भरोसा करने व दुनिया में पहला पूर्ण-स्टैक पोषण ब्रांड बनाने के लिए हम दिग्गज क्रिकेटर और एक प्रेरणादायक व्यक्तित्व युवराज सिंह के लिए अपना हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं।"


YWC वेंचर्स के संस्थापक, युवराज सिंह ने निवेश पर टिप्पणी करते हुए कहा,

“वेलवर्सेड पोषण और खाद्य उत्पादों को तैयार करने के तरीके को पुनर्परिभाषित कर रहा है। यह मेरे लिए सिर्फ एक पोषण ब्रांड नहीं है, बल्कि यह एक तकनीकी नवाचार है जो संपूर्ण पोषण पारिस्थितिकी तंत्र में मौलिक परिवर्तन का मार्ग प्रशस्त करता है। मैं संस्थापक टीम की ऊर्जा, जुनून और गहन विशेषज्ञता से बहुत प्रभावित हूं।"


युवराज ने यह भी कहा,

"ब्रांड के स्वास्थ्य परिवर्तन योजनाएं इसे किसी भी प्रतिस्पर्धी पेशकश से अलग करती हैं और मुझे विश्वास है कि यह जल्द ही शीर्ष ब्रांड ब्रांडों में से एक बन जाएगा।"


कंपनी ने पिछले वर्ष में 250 प्रतिशत से अधिक की मजबूत वृद्धि देखी है और प्रति माह 50,000 उत्पाद इकाइयों को पूरा करने का दावा किया है। अच्छी तरह से उत्पाद 25 ऑनलाइन चैनल पर उपलब्ध हैं, जिनमें अपनी वेबसाइट, अमेज़न, LBB, Bigbasket, 1MG, Healthkart, Qtrove, और बहुत कुछ शामिल हैं। हालाँकि, कंपनी का 40 प्रतिशत से अधिक राजस्व अपनी वेबसाइट के माध्यम से प्रत्यक्ष-से-उपभोक्ता है।

Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

Latest

Updates from around the world

हमारे दैनिक समाचार पत्र के लिए साइन अप करें