[फंडिंग अलर्ट] इन्वेस्टमेंट ऐप Elever ने एंजेल निवेशकों से प्री-सीड राउंड में जुटाए $750K

By Trisha Medhi & रविकांत पारीक
February 08, 2022, Updated on : Tue Feb 08 2022 11:47:19 GMT+0000
[फंडिंग अलर्ट] इन्वेस्टमेंट ऐप Elever ने एंजेल निवेशकों से प्री-सीड राउंड में जुटाए $750K
इस फंडिंग का उपयोग इसके प्रोडक्ट के निर्माण, टीम के विस्तार और प्रोडक्ट-मार्केट फिट को मान्य करने के लिए किया जाएगा।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

लक्ष्य-आधारित इन्वेस्टमेंट ऐप Elever ने सोमवार को 19 एंजेल निवेशकों के एक समूह से $750,000 का फंड जुटाया है, जिसमें मास्सिमो वीटा (Asia Impact SG के कार्यकारी निदेशक), उदय कुमार (एमडी और सीईओ - CreditAccess Grameen) और सीतारामन बाबू (क्षेत्रीय इंजीनियरिंग निदेशक स्वचालन उद्योग में एक बहुराष्ट्रीय ओईएम में) शामिल हैं।


अंशुल शरण, राम सुब्रमण्यम और संतोष आर द्वारा स्थापित, बेंगलुरु स्थित Elever एक व्यक्तिगत निवेश ऐप है जो ग्राहकों को उनके वित्तीय स्वास्थ्य को बढ़ाने और उनके वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद कर रहा है।


Elever इसे "Systematic Lifestyle Planning" नामक अपने एआई-संचालित अद्वितीय निवेश मंच के माध्यम से करता है, जो ग्राहकों के वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए टेलर-मेड विविध पोर्टफोलियो की सिफारिश, प्रबंधन और ट्रैक करता है।


वर्तमान में, इसका ऐप 300+ ग्राहकों के साथ इनवाइट-ओनली मोड में है।


Elever के को-फाउंडर और सीईओ अंशुल शरण ने इस फंडरेज पर टिप्पणी करते हुए कहा,

"हम दृढ़ता से मानते हैं कि प्रत्येक व्यक्ति - उनकी वित्तीय स्थिति और समझ के बावजूद - को निवेश और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करके अपनी जीवन शैली में सुधार करने का अधिकार है। हालांकि, भारत में अधिकांश लोगों, विशेष रूप से गैर-एचएनआई को , निष्पक्ष और सस्ती सेवा का अधिकार नहीं मिलता है। हम इस अंतर को सरल और किफायती तरीके से पाटने के लिए एक आर्टिफिशियल-इंटेलीजेंस ड्रिवन प्लेटफॉर्म ला रहे हैं।"

f

उन्होंने कहा कि इस फंडिंग से स्टार्टअप को प्रोडक्ट-मार्केट में फिट होने और अपनी टीम बनाने में मदद मिलेगी।


Asia Impact SG के कार्यकारी निदेशक मास्सिमो वीटा ने कहा, "मैंने दो मुख्य कारणों से Elever में निवेश किया है। पहला, Elever का उद्देश्य और दृष्टिकोण नॉन-HNI के लिए बाजार की प्रतिभूतियों में सीधे निवेश को सरल और किफायती बनाना बहुत प्रेरणादायक है और एक महान व्यावसायिक मामला बनाता है। दूसरा, मेरे पास अंशुल के लिए विश्वास और गहरा सम्मान, एक प्रमोटर के रूप में, एक व्यक्ति के रूप में और एक पेशेवर के रूप में, कई वर्षों से उनके साथ सहयोग कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि प्रमोटर, अपने अनुभव और कौशल से लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित कर रहे हैं, और वे अपनी दृष्टि को पूरा करने में सक्षम होंगे।"


Edited by Ranjana Tripathi