गूगल वालों अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो! बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने गूगल से की अपील

By yourstory हिन्दी
January 30, 2020, Updated on : Thu Jan 30 2020 03:01:31 GMT+0000
गूगल वालों अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो! बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने गूगल से की अपील
नीना गुप्ता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी के मजेदार पलों को साझा करती हुई देखी जाती हैं। हाल ही में, अनुभवी अभिनेत्री ने अपने नए हेयर स्टाइल की फोटो शेयर करते हुए Google से अपनी उम्र कम करने का अनुरोध किया।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

60 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता, जो अपनी अगली फिल्म "शुभ मंगल ज़्यादा सावधान" की रिलीज़ के लिए तैयार है, ने बुधवार सुबह ट्विटर पर अपने नए हेयर स्टाइल की एक फोटो शेयर की।


नीना ने फोटो को मज़ेदार कैप्शन देते हुए लिखा:

"गूगल वालों अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो! हेयर कट के लिए धन्यवाद @kantamotwani!"



हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को नए साल की शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जो वीडियो उन्होंने शेयर किया, उसमें नीना को एक समुद्र तट पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है।


आपको बता दें कि नीना को हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म पंगा में कंगना रनौत की ऑन-स्क्रीन माँ की भूमिका में देखा गया था। इसके बाद वह अपनी अगली फिल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान में दिखाई देंगी, जो कि अभिनेता आयुष्मान खुराना की 2017 में रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है। फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र को समलैंगिक प्रेमी के रूप में दिखाया गया है। इस फिल्म में अभिनेता गजराज राव भी अहम रोल निभा रहे हैं।


यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है।


(Edited by रविकांत पारीक )