Infinix GT 10 Pro भारत में 108MP प्राइमरी कैमरा और 16GB रैम के साथ हुआ लॉन्च

मात्र 17,999 रुपये* की कीमत पर, जीटी 10 प्रो दो रंगों में उपलब्ध होगा: साइबर ब्लैक और मिराज सिल्वर.

Infinix GT 10 Pro भारत में 108MP प्राइमरी कैमरा और 16GB रैम के साथ हुआ लॉन्च

Thursday August 03, 2023,

4 min Read

Infinix ने अपने बहुप्रतीक्षित और सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन GT 10 Pro को लॉन्च कर दिया है. नवाचार की सीमाओं को आगे बढ़ाते हुए, स्मार्टफोन को अपनी तेज मेमोरी, अत्याधुनिक चिपसेट, असाधारण प्रदर्शन और अभूतपूर्व कैमरा क्षमताओं के साथ प्रभावित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो स्मार्टफोन के क्षेत्र में एक नया बेंचमार्क स्थापित करता है. मात्र 17,999 रुपये* की कीमत पर, जीटी 10 प्रो दो रंगों में उपलब्ध होगा: साइबर ब्लैक और मिराज सिल्वर.

हालिया लॉन्च के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, Infinix India के सीईओ, अनीश कपूर ने कहा, “इनफिनिक्स में, हम टेलीविजन, लैपटॉप और स्मार्टफोन जैसी विभिन्न उत्पाद श्रेणियों में अभूतपूर्व प्रगति देने में सबसे आगे रहे हैं. स्मार्टफोन के दायरे में, हमारी नई पेश की गई जीटी श्रृंखला उद्योग में महत्वपूर्ण नवाचारों की शुरुआत करके एक महत्वपूर्ण छलांग लगाती है."

स्मार्टफोन गेमिंग क्षेत्र में डिज़ाइन, नवीनता और सहज अनुभव दोनों के मामले में विशिष्ट पेशकशों का ध्यान देने योग्य अभाव है. यही वह जगह है जहां जीटी 10 प्रो इकोसिस्टम में सहजता से एकीकृत होता है. अपने साइबर मेचा डिज़ाइन, शक्तिशाली 8050 गेमिंग चिपसेट और शुद्ध ओएस अनुभव के माध्यम से फोन का सौंदर्यशास्त्र, गेमिंग-उन्मुख डिवाइस के रूप में इसके कथित मूल्य को बढ़ाता है. चूँकि हम बाधाओं को तोड़ने की अपनी प्रतिबद्धता में दृढ़ हैं, जीटी 10 प्रो असाधारण समाधानों का मार्ग प्रशस्त करता है जो हमारे सम्मानित उपयोगकर्ताओं के लिए बेजोड़ प्रदर्शन, शैली और नवीनता का मिश्रण है.

जीटी 10 प्रो अपने सेगमेंट में सबसे तेज़ मेमोरी को उजागर करता है, जो एक विशाल 256 जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज की पेशकश करता है. यह बिजली की तेजी से डेटा ट्रांसफर और निर्बाध मल्टीटास्किंग सुनिश्चित करता है. 16GB तक रैम (8GB LPDDR4x + 8GB वर्चुअल रैम) के साथ संयुक्त, GT 10 प्रो बेजोड़ प्रदर्शन प्रदान करता है.

मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 चिपसेट के साथ प्रसंस्करण शक्ति के लिए एक नया बेंचमार्क स्थापित करते हुए, यह अत्याधुनिक डिवाइस लगभग 700K के प्रभावशाली AnTuTu स्कोर के साथ अपने प्रतिद्वंद्वियों से आगे निकल गया है, जिसे Infinix प्रयोगशालाओं में किए गए कठोर परीक्षण के माध्यम से मान्य किया गया है.

6.67" 10-बिट FHD+ आई-केयर AMOLED डिस्प्ले के माध्यम से शानदार दृश्यों के साथ अपने गेमिंग अनुभव को शीर्ष पर रखें. एक अनुकूली 120Hz ताज़ा दर और 360Hz टच सैंपलिंग दर के साथ, असाधारण स्पष्टता के साथ सहज और प्रतिक्रियाशील इंटरैक्शन और निर्बाध गेमप्ले का आनंद लें. अनुभव करें DCI-P3 100% विस्तृत रंग सरगम, 900 NITS की चरम चमक और 5,000,000:1 कंट्रास्ट अनुपात है जो जीवंत रंगों और उत्कृष्ट विवरण के साथ सामग्री को जीवंत बनाता है.

जीटी 10 प्रो के अत्याधुनिक डुअल स्पीकर और उन्नत डीटीएस तकनीक के साथ ऑडियो उत्कृष्टता के शिखर का अनुभव करें, जो उच्च-रिज़ॉल्यूशन प्रमाणन का दावा करता है.

 जीटी 10 प्रो आकर्षक साइबर मेचा डिज़ाइन पेश करता है, जो एक दृश्य उत्कृष्ट कृति है जो परिष्कार और भविष्यवादी आकर्षण को प्रदर्शित करता है. इसकी चिकनी उपस्थिति को पूरा करते हुए, मिराज सिल्वर वैरिएंट में रंग बदलने वाला रियर पैनल वैयक्तिकरण का स्पर्श जोड़ता है, जिससे उपयोगकर्ता हर नज़र के साथ अपनी अनूठी शैली व्यक्त कर सकते हैं.

इसके अलावा, मिनी एलईडी एक अद्वितीय बैकलाइट इंटरफ़ेस बनाते हैं. ये एलईडी आपको खेलों में अपने हाइलाइट क्षणों को प्रदर्शित करने और इंगित करने देती हैं, साथ ही एक इमर्सिव बैकलाइट प्रभाव के साथ आपको आने वाली कॉल के बारे में तुरंत सूचित करती हैं. हर पल जुड़े रहें और लगे रहें.

Infinix एक अद्वितीय उपयोगकर्ता अनुभव और सहजता से सहज यूआई प्रदान करने में गर्व महसूस करता है. अन्य ब्रांडेड स्मार्टफ़ोन के विपरीत, जो अक्सर उपयोगकर्ताओं पर लगभग 15 पूर्व-स्थापित Google ऐप्स और अपने स्वयं के स्वामित्व वाले OS के 50 पूर्व-स्थापित ऐप्स का बोझ डालते हैं, जीटी 10 प्रो केवल 13 पूर्व-स्थापित ऐप्स के अधिक परिष्कृत चयन की पेशकश करके खड़ा है, सभी सावधानीपूर्वक चुने गए हैं उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं के लिए उनकी उच्च उपयोगिता और प्रासंगिकता के लिए.

पर्सनलाइजेशन को अगले स्तर पर ले जाते हुए, जीटी 10 प्रो विशेष जीटी थीम-आधारित लाइव वॉलपेपर और वीडियो-आधारित ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले विकल्पों की एक श्रृंखला प्रदान करता है. यह उपयोगकर्ताओं को अपने स्मार्टफोन में सुंदरता का स्पर्श जोड़ने का अधिकार देता है जो उनकी अनूठी शैली और प्राथमिकताओं को दर्शाता है. लेकिन इतना ही नहीं- जीटी 10 प्रो शून्य के प्रति प्रतिबद्धता के साथ गर्व से अलग खड़ा है.

यह भी पढ़ें
लीगलटेक स्टार्टअप RTIwala ने Pontaq VC से जुटाई 25 लाख रुपये की फंडिंग


Edited by रविकांत पारीक