[जॉब्स राउंडअप] क्लाउड किचन यूनिकॉर्न Rebel Foods में नौकरी के लिए इन पदों पर करें अप्लाई

Rebel Foods $150 मिलियन की वार्षिक रन रेट बिक्री के साथ लाभप्रदता की ओर बढ़ रहा है, जो सालाना 100 प्रतिशत बढ़ रहा है। कंपनी अगले 18-24 महीनों में IPO लाने पर भी विचार कर रही है। यदि आप भी Rebel Foods की विकास गाथा का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो नौकरी के ये अवसर आपके लिए सही हो सकते हैं।

Rishabh Mansur

रविकांत पारीक

[जॉब्स राउंडअप] क्लाउड किचन यूनिकॉर्न Rebel Foods में नौकरी के लिए इन पदों पर करें अप्लाई

Friday October 15, 2021,

4 min Read

पिछले हफ्ते, क्लाउड किचन स्टार्टअप Rebel Foods ने Qatar Investment Authority (QIA) के नेतृत्व में सीरीज F फंडिंग राउंड में 175 मिलियन डॉलर जुटाए, इसके साथ ही स्टार्टअप ने यूनिकॉर्न क्लब में भी एंट्री कर ली। इस राउंड में मौजूदा निवेशकों Coatue और Evolvence की भागीदारी भी देखी गई। वहीं इस राउंड के साथ स्टार्टअप की टोटल वैल्यूएशन $1.4 बिलियन हो गई है।


स्टार्टअप 10 से अधिक देशों में 60 से अधिक शहरों में वैश्विक स्तर पर 450 से अधिक किचन ऑपरेट करने का दावा करता है, जिसमें प्रमुख ब्रांड जैसे Faasos, Behrouz Biryani, और Ovenstory Pizza शामिल हैं।


Rebel Foods के मुख्य रणनीति अधिकारी रवि गोलानी ने एक बयान में कहा:

"फूडटेक स्पेस बेहतर निजीकरण, नवाचार और पूर्ण पारदर्शिता की दिशा में विकसित हुआ है - जिसमें Rebel Foods अग्रणी बना रहा है। इस फंडिंग राउंड के साथ, हम टेक्नोलॉजी और ऑटोमेशन द्वारा संचालित नए ग्राहक खाद्य मिशनों की सेवा करना जारी रखेंगे।”


Rebel Foods ने कहा कि यह 150 मिलियन डॉलर की वार्षिक रन रेट बिक्री के साथ लगातार मुनाफे की ओर बढ़ रहा है, जो सालाना 100 प्रतिशत बढ़ रहा है। कंपनी अगले 18-24 महीनों में IPO लाने पर भी विचार कर रही है।


कंपनी की स्थापना 2011 में जयदीप बर्मन और कल्लोल बनर्जी द्वारा की गई थी, और यह अपने अंतरराष्ट्रीय पदचिह्न को बढ़ाने, अपनी तकनीक में सुधार करने और ब्रांड अधिग्रहण पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेगी।

f

यदि आप भी Rebel Foods की विकास गाथा का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो नौकरी के ये अवसर आपके लिए हो सकते हैं:

प्रोग्राम मैनेजर

स्थान: मुंबई

आवश्यक अनुभव: 3+ वर्ष

इस रोल में, कैंडिडेट संगठनात्मक (organisational) और कार्यात्मक (functional) उद्देश्यों का पालन करने वाली पहलों को रणनीतिक, कार्यान्वित और बनाए रखेगा, संतुष्टि, गुणवत्ता और प्रदर्शन के मानकों को बनाए रखेगा, कई प्रोजेक्ट्स की टीमों की देखरेख करेगा, प्रोग्राम के लक्ष्यों तक पहुंचना सुनिश्चित करेगा, प्रोजेक्ट स्पॉन्सर्स के साथ मिलकर काम करेगा, क्रॉस-फ़ंक्शनल टीम, असाइन किए गए प्रोजेक्ट मैनेजर्स, आदि के साथ मिलकर काम करेगा।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

जोनल बिजनेस मैनेजर

स्थान: मुंबई

आवश्यक अनुभव: 6-8 वर्ष

जोनल बिजनेस मैनेजर के रोल में, कैंडिडेट शहर के बिजनेस का P/L मालिक होगा और इसे आंत्रप्रेन्योरशिप के तरीके से चलाने की जरूरत है, कॉरपोरेट्स, हाउसिंग सोसाइटीज, इवेंट्स आदि जैसे विभिन्न तरीकों से बिजनेस को आगे बढ़ाएगा।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

प्रोजेक्ट मैनेजर

स्थान: मुंबई

आवश्यक अनुभव: 4-6 वर्ष

इस रोल में, कैंडिडेट डिजिटलीकरण रणनीतियों और लीड सप्लाई चेन ऑटोमेशन प्रोजेक्ट्स के निर्बाध निष्पादन को सुनिश्चित करने के लिए सप्लाई चेन टीम के एक प्रमुख सदस्य के रूप में काम करेगा। वे प्रदर्शन सुधार के लिए प्रमुख क्षेत्रों पर कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी उत्पन्न करेंगे, प्रदर्शन मीट्रिक विकसित करेंगे और विभिन्न विक्रेताओं के साथ मिलकर काम करेंगे।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

iOS डेवलपर

स्थान: मुंबई

आवश्यक अनुभव: N/A

iOS डेवलपर के रोल में कैंडिडेट Swift ,Objective-C , और Cocoa Touch के साथ-साथ iOS फ्रेमवर्क जैसे कोर डेटा, कोर एनीमेशन, आदि, ऑफलाइन स्टोरेज, थ्रेडिंग, कंप्लीशन हैंडलर, कंबाइन फ्रेमवर्क में टेबल अनुभव लाएगा। UI/UX मानकों का ज्ञान और Apple के डिज़ाइन सिद्धांतों और इंटरफ़ेस दिशानिर्देशों की समझ आवश्यक है।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

सीनियर इंडस्ट्रीयल डिजाइनर

स्थान: मुंबई

आवश्यक अनुभव: N/A

इस रोल में कठोर प्राथमिक अनुसंधान के माध्यम से उपयोगकर्ताओं की समझ, उनके संदर्भ और जरूरतों का निर्माण, प्रमुख अंतर्दृष्टि और अवसर क्षेत्रों की पहचान करना, व्यावसायिक संदर्भ को समझना और स्पष्ट रूप से स्पष्ट उद्देश्यों में अंतर्दृष्टि का अनुवाद करना, प्रोजेक्ट डेफिनेशंस को विकसित करने के लिए क्रॉस-फ़ंक्शनल टीमों के साथ सहयोग करना, और बहुत कुछ शामिल है।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें


YourStory की फ्लैगशिप स्टार्टअप-टेक और लीडरशिप कॉन्फ्रेंस 25-30 अक्टूबर, 2021 को अपने 13वें संस्करण के साथ शुरू होने जा रही है। TechSparks के बारे में अधिक अपडेट्स पाने के लिए साइन अप करें या पार्टनरशिप और स्पीकर के अवसरों में अपनी रुचि व्यक्त करने के लिए यहां साइन अप करें।


TechSparks 2021 के बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए यहां क्लिक करें।