जानवरों की देखभाल के लिए जॉन अब्राहम ने दान कर दी अपनी पसंदीदा जिप्सी, एनजीओ ने जताया आभार

By yourstory हिन्दी
September 10, 2020, Updated on : Mon Sep 14 2020 04:40:56 GMT+0000
जानवरों की देखभाल के लिए जॉन अब्राहम ने दान कर दी अपनी पसंदीदा जिप्सी, एनजीओ ने जताया आभार
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह जिप्सी जॉन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में खरीदी थी और जॉन इसका उपयोग भी कर रहे थे।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

जॉन ने जो मारुति सुज़ुकी जिप्सी दान में दी है उसे निर्माता मारुति सुज़ुकी ने भारतीय बाज़ार में 1985 में लांच किया था, हालांकि अब इस ऑफ रोड जिप्सी का उत्पादन बंद है।

(चित्र साभार: इंस्टाग्राम/amtmindia)

(चित्र साभार: इंस्टाग्राम/amtmindia)



बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम को बाइक्स और कारों के प्रति उनके शौक के लिए भी जाना जाता है, इसी के साथ जॉन जानवरों के प्रति भी खासा लगाव रखते हैं। जानवरों के प्रति अपने प्रेम को दर्शाते हुए अब जॉन ने ऐसा काम किया है जिससे उनकी तारीफ हर ओर हो रही है।


जॉन ने अपने सबसे पसंदीदा मारुति सुज़ुकी जिप्सी एक एनजीओ को दान कर दी है। मुंबई का 'एनिमल मैटर टू मी' (AMTM, mumbai) नाम का यह एनजीओ जानवरों के लिए काम करता है। जॉन के इस जिप्सी दान की तस्वीरें एनजीओ ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये शेयर की हैं।


एनजीओ के अनुसार, वह इस जिप्सी का उपयोग मुंबई के कोलाड में बनी एनिमल सेंचुरी में जानवरों को रेसक्यू करने, उनकी देखभाल करने और उन्हे मेडिकल सुविधाएं पहुंचाने के लिए करेगा।




एनजीओ ने बाकायदा जॉन को धन्यवाद देते हुए कहा है कि जॉन बीते 5 सालों से उनका समर्थन कर रहे हैं और यह सफर लगातार जारी है। एनजीओ ने आभार जताते हुए आगे के वर्षों में और भी अच्छा काम करके के दिखाने की बात कही है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह जिप्सी जॉन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में खरीदी थी और जॉन इसका उपयोग भी कर रहे थे। कार और बाइक के शौकीन जॉन के पास यूं तो कई महंगी और लग्ज़री कारों और बाइकों का बेड़ा मौजूद है और वे अक्सर मुंबई की सड़कों पर उन्हे चलाते हुए नज़र आ जाते हैं।


जॉन ने जो मारुति सुज़ुकी जिप्सी दान में दी है उसे निर्माता मारुति सुज़ुकी ने भारतीय बाज़ार में 1985 में लांच किया था, हालांकि अब इस ऑफ रोड जिप्सी का उत्पादन बंद है। इस मॉडल ने भारतीय बाज़ार में करीब तीन दशक तक अपनी धमक बना कर रखी थी।