Brands
YSTV
Discover
Events
Newsletter
More

Follow Us

twitterfacebookinstagramyoutube
Yourstory

Brands

Resources

Stories

General

In-Depth

Announcement

Reports

News

Funding

Startup Sectors

Women in tech

Sportstech

Agritech

E-Commerce

Education

Lifestyle

Entertainment

Art & Culture

Travel & Leisure

Curtain Raiser

Wine and Food

Videos

ADVERTISEMENT

Mayhem Studios ने अपने पहले बैटल रॉयल टाइटल की घोषणा की

Underworld Gang Wars (UGW) दो गैंग के बीच की दुश्‍मनी पर बनाया गया है और इसे भारत के सबसे बड़े ड्रोन शो के माध्‍यम से लॉन्‍च किया गया है, जो गेम पर से पर्दा हटाने के लिये ही बना था।

Mayhem Studios ने अपने पहले बैटल रॉयल टाइटल की घोषणा की

Wednesday May 18, 2022 , 2 min Read

भारत में AAA गेम्‍स के पहले स्‍टूडियो Mayhem Studios ने अपने पहले टाइटल Underworld Gang Wars (UGW) की घोषणा की है, जो भारत के परिदृश्‍य वाला एक बैटल रॉयल गेम है। भारत से जुड़े किरदारों और कहानी के साथ यह गेम कुछ दिलचस्‍प किरदारों के साथ एक रोमांचक परिदृश्‍य का वादा करता है, जो भारत की कहानियों से प्रेरित हैं।

पूरी तरह से भारतीय परिदृश्‍य वाली कहानी, जगहें, गैंग और आइकॉन एक AAA गेम में पहली बार भारतीय संदर्भ दिखाते हैं। इस गेम का थीम, हथियार और नक्‍शे अपने गेमर्स को अनोखा अनुभव देने के लिये बने हैं।

UGW का गेमप्‍ले तेज हो जाता है, जब पश्चिम का एक कम ताकत वाला गैंग अपने पुराने दुश्‍मन शहरी गैंग से पूर्वी क्षेत्र को कब्‍जाना चाहता है।

Mayhem Studios announces its first Battle Royale title

Mayhem Studios ने मुंबई के महालक्ष्‍मी रेस कोर्स में एक ड्रोन शो के जरिये भारत में गेम का सबसे बड़ा आगाज किया है।

असली अनुभव देने के लिये, गेम में दिखाया गया हर क्षेत्र भारत की एक असली जगह से मिलता-जुलता है, चाहे कोयले की खदानें हों या नजदीक का अपार्टमेंट कॉम्‍पलेक्‍स। इसमें प्रसिद्ध लैंडमार्क्‍स भी हैं, जैसे किला, स्‍टेशन, स्‍टेडियम और रेस-कोर्स।

इसी साल थोड़े समय बाद लॉन्‍च होने के लिये तैयार इस गेम का प्री-रजिस्‍ट्रेशन विंडो 22 मई से खुलेगा।

इस घोषणा पर अपनी बात रखते हुए, Mayhem Studios के सीईओ ओजस विपट ने कहा, “हम उस पहले बैटल रॉयल टाइटल को लाते हुए उत्‍साहित हैं, जो गेमर्स के लिये सबसे प्रासंगिक कथानक का वादा करता है। बेहतरीन ग्राफिक्‍स वालीं यूजीडब्‍ल्‍यू की अनोखी जगहें और अत्‍यंत प्रासंगिक दुनिया बैटल रॉयल के प्‍लेयर्स को निश्चित रूप से शानदार अनुभव देगी। हम दुनिया के लिये भारत की कुछ अनूठी कहानियों के साथ एक धमाकेदार गेम को पेश करने पर भी रोमांचित हैं।”

Mayhem Studios ने मुंबई के महालक्ष्‍मी रेस कोर्स में एक ड्रोन शो के जरिये भारत में गेम का सबसे बड़ा आगाज किया है। ड्रोन शो के माध्‍यम से स्‍टूडियो ने गेम के लोगो से पर्दा हटाया और एक क्‍यूआर कोड भी बनाया, जिसने आने-जाने वालों को गेम का टीजर दिखाया। गेम टीजर का लिंक यहाँ है।

इस आयोजन में गेमिंग के अग्रणी इंफ्लूएंसर्स और उत्‍साही लोग भी मौजूद थे, जैसे तन्‍मय भट, Mortal, Scout और Dynamo Gaming