ओला ने कॉर्पोरेट मामलों के लिए संजीव सेड्डी को बनाया सीनियर वाइस प्रेसिडेंट

ओला ने कॉर्पोरेट मामलों के लिए संजीव सेड्डी को बनाया सीनियर वाइस प्रेसिडेंट

Wednesday January 29, 2020,

2 min Read

ओला ने कॉर्पोरेट मामलों के लिए संजीव सेड्डी को अपना सीनियर वाइस प्रेसिडेंट बनाया है। संजीव इसके पहले फ्लिपकार्ट के साथ जुड़े हुए थे।

ola

ओला ने कॉर्पोरेट मामलों के लिए सीनियर वाइस प्रेसिडेंट की कुर्सी के लिए संजीव सेड्डी को अपने साथ जोड़ा है। संजीव इसके पहले फ्लिपकार्ट के साथ जुड़कर कॉर्पोरेट मामलों और सरकार के साथ सम्बन्धों को देख रहे थे। संजीव टाटा कम्युनिकेशन और फ्राइटविंड्स जैसे कई कंपनियों के साथ काम कर चुके हैं।


ओला के को-फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल के अनुसार,

“सजीव प्रमुख अथॉरिटी, सरकारी एजेंसियों और संबन्धित स्टेकहोल्डर्स के साथ करीब से जुड़कर एक व्यवसाय के रूप मेन काम करने के लिए जिम्मेदार होंगे। नतीजन हमारे सभी क्षेत्रीय कॉर्पोरेट मामले और कानून प्रवर्तन लीड्स उन्हे रिपोर्ट करेंगे।”

इकनॉमिक टाइम्स से बात करते हुए सेड्डी ने कहा,

"ओला पिछले दशक से भारत की सबसे प्रभावी घरेलू कंपनियों में से एक के रूप में उभरी है। यह एक एक बहुत ही महत्वपूर्ण चरण हैं क्योंकि कंपनी विश्व स्तर पर और नए व्यवसायों के साथ आगे बढ़ रही है। मैं एक अरब लोगों के लिए गतिशीलता बनाने के अपने मिशन में ओला से जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

ओला की स्थापना दिसंबर 2010 में भाविश अग्रवाल ने की थी। तेजी से बढ़ती इस कंपनी का अक्टूबर 2019 में 10 बिलियन डॉलर का मूल्य आँका गया था। कंपनी में सॉफ्टबैंक का बड़ा निवेश है। ओला भारत के साथ ऑस्ट्रेलिया, यूके और न्यूज़ीलैंड में भी अपने व्यवसाय का विस्तार कर रही है।