PrepInsta ने अनमोल भटनागर को प्रमोशन देकर इंस्टीट्यूशनल पार्टनरशिप्स का हेड बनाया

PrepInsta ने अनमोल भटनागर को प्रमोशन देकर इंस्टीट्यूशनल पार्टनरशिप्स का हेड बनाया

Monday July 31, 2023,

3 min Read

उभरते एडटेक ब्रांड PrepInsta ने अनमोल भटनागर को इंस्टीट्यूशनल पार्टनरशिप्स के हेड के पद पर पदोन्नत करने की घोषणा की है. जुलाई 2022 से अनमोल PrepInsta टीम के एक अभिन्न अंग रहे हैं, और साझेदारी के क्षेत्रीय प्रमुख के रूप में कंपनी के विकास और सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं.

अनमोल, PrepInsta के लिए व्यावसायिक संस्थाओं के बीच सहयोग के विस्तार का नेतृत्व इंस्टीट्यूशनल पार्टनरशिप्स (संस्थागत भागीदारी) के प्रमुख के रूप में करेंगे. अपने व्यापक नेटवर्क और अनुभव का लाभ उठाते हुए ये दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के साथ हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कालेजों के साथ संबंध बनाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे. PrepInsta में अपने कार्यकाल के दौरान अनमोल के कार्य निष्पादन कीर्तिमान में 20 से अधिक कालेज के साथ साझेदारी करना है.

PrepInsta के मनीष अग्रवाल ने कहा, "PrepInsta में संस्थागत भागीदारी के प्रमुख के रूप में अनमोल भटनागर को नियुक्त करते हुए हम बहुत खुश हैं. बहुमूल्य सहयोग हासिल करने के लिए अनमोल ने लगातार अपनी प्रतिभा और समर्पण का प्रदर्शन किया है. नौकरी के असाधारण अवसरों के साथ कालेजों को जोड़ने के PrepInsta के मिशन के लिए इनकी मजबूत शैक्षिक नींव, रणनीतिक गठबंधन करने का इनका जुनून साथ मिलकर इन्हें एक मूल्यवान संपत्ति बनाती है. व्यावसायिक संस्थाओं के बीच संबंधों को और बढ़ाने और उद्योग में अग्रणी नौकरी दिलाने वाले भागीदार के रूप में PrepInsta की स्थिति को मजबूत करने की इनकी क्षमता पर हमें पूरा भरोसा है.”

अनमोल ने तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के कॉलेज ऑफ लॉ एंड लीगल स्टडीज से बीबीए.एलएलबी की डिग्री को हासिल किया है. इन्होंने अपनी पेशेवर यात्रा प्रतिष्ठित कड़कड़डूमा जिला न्यायालय में एक प्रमाणित कानूनी प्रशिक्षु के रूप में शुरू किया और बाद में SwifLearn Incassible Technology और UpGRAD में एक वरिष्ठ व्यवसाय विकास सहयोगी के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया. 2022 में, अनमोल PrepInsta के व्यावसायिक संस्थाओं के बीच संबंधों को और बढ़ाने वाले विभाग में शामिल हो गए, जहाँ इन्होंने कालेजों और संस्थानों के साथ कंपनी की साझेदारी का विस्तार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाया है.

अपनी नियुक्ति पर, अनमोल ने कहा, “इंस्टीट्यूशनल पार्टनरशिप्स के नवनियुक्त प्रमुख के रूप में PrepInsta की पहल का नेतृत्व करने का अवसर पाकर मैं आभारी हूँ. हम उत्कृष्टता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता रखते हुए प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों के साथ गतिशील सहयोग स्थापित करने के लिए सक्रिय रूप से चर्चा में लगे हुए हैं. हमारा लक्ष्य छात्रों के लिए नवीन मार्ग बनाकर शैक्षिक परिदृश्य में क्रांति लाना है. हमारा लक्ष्य शिक्षा और उद्योग के बीच की खाई को इन रणनीतिक साझेदारियों के माध्यम से पाटना है, और छात्रों को उनके कैरियर में आगे बढ़ने के लिए आवश्यक कौशल और अवसरों से लैस करना है. इस नए अध्याय की शुरुआत करते हुए मैं अपने गुरुओं, शुभचिंतकों और पूरी प्रेपइंस्टा टीम का उनके अटूट समर्थन के लिए आभारी हूँ.”

PrepInsta के लिए अनमोल का दृष्टिकोण कंपनी के साझेदार कालेजों के नेटवर्क को विस्तार करने के साथ PrepInsta को शैक्षणिक संस्थानों के लिए नौकरी दिलाने वाले भागीदार के रूप में स्थापित करना है. इन्होंने एड-टेक क्षेत्र में मजबूत और प्रभावशाली साझेदारी को बढ़ावा देने के महत्व पर जोर देते हुए चालू वित्त वर्ष के भीतर व्यावसायिक संस्थाओं के बीच राजस्व को तीन गुना करने का लक्ष्य रखा है.

यह भी पढ़ें
पिछले पांच वर्षों में लगभग 96,000 कंपनियां बंद हुई: सरकारी डेटा


Edited by रविकांत पारीक