फैन के साथ विवाद के बाद रानू मण्डल हुईं थीं ट्रोल, अब हिमेश ने दिया है बड़ा बयान

By yourstory हिन्दी
January 26, 2020, Updated on : Sun Jan 26 2020 05:31:30 GMT+0000
फैन के साथ विवाद के बाद रानू मण्डल हुईं थीं ट्रोल, अब हिमेश ने दिया है बड़ा बयान
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

बीते दिनों फैन के साथ हुई एक घटना के बाद लोगों ने रानू मंडल को ट्रोल करना शुरू कर दिया था, अब हिमेश ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए बयान दिया है।

हिमेश रेशमिया और रानु मण्डल

हिमेश रेशमिया और रानु मण्डल



रेलवे स्टेशन पर गाना गाने से लेकर इंटरनेट पर अपनी पहचान पाने वाली रानू मंडल को सबके सामने लाने वाले संगीतकार हिमेश रेशमिया ने उन्हे लेकर एक बड़ा बयान दिया है।


कुछ दिनों पहले ही रानु मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक फैन से फोटो खिंचवाने को लेकर उलझ गईं थी। इस घटना के बाद लोगों ने रानू मंडल को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।


अब हिमेश ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिये एक इंटरव्यू में उस घटना के संबंध में अपनी राय रखी हैं, हिमेश के अनुसार जब लोगों को अटेन्शन मिलती है, तब उन्हे इन सब के लिए भी तैयार रहना चाहिए। हिमेश के अनुसार उन्हे नहीं लगता कि वो उन सब के लिए तैयार थीं।


हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ एन गाने का मौका दिया था। हिमेश के अनुसार,

“जब मैंने उन्हे गाने का मौका दिया, मैं चाहता था कि मुझे लता जी कि आवाज़ मिल सके। जब यह गाना हिट हुआ तो वह हर जगह छा गईं।”

रानू मंडल ने हिमेश के साथ ‘तेरी-मेरी कहानी’ गाना गया था, जो इंटरनेट पर खासा वायरल हुआ था।


रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गाती थीं। इंटरनेट पर रानू मंडल का गाना गाते हुए वीडियो वायरल होने पर लोगों ने रानू मंडल की आवाज़ को लता मंगेशकर की आवाज़ से तुलना करना शुरू कर दिया था।