रतन टाटा ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर, लोग बोले- सर आप हॉलीवुड स्टार लग रहे हो!

By yourstory हिन्दी
January 24, 2020, Updated on : Fri Jan 24 2020 06:01:30 GMT+0000
रतन टाटा ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर, लोग बोले- सर आप हॉलीवुड स्टार लग रहे हो!
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

रतन टाटा की एक तस्वीर ने लोगों के प्रति रतन टाटा की दिलचस्पी को एक बार फिर से बढ़ा दिया है। इंटरनेट पर रतन टाटा की यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है।

रतन टाटा की यह तस्वीर इंटरनेट पर चर्चा बटोर रही है।

रतन टाटा की यह तस्वीर इंटरनेट पर चर्चा बटोर रही है।



देश के सबसे चर्चित और सफल बिजनेसमैन रतन टाटा एक बार फिर इंटरनेट का चर्चा का विषय बन गए। इस बार वो अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं, जिसने एक बाद फिर लोगों के भीतर उनके प्रति दिलचस्पी पैदा कर दी है।


टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जो उनकी युवावस्था के दौरान ली गई थी। रत्न टाटा की यह तस्वीर लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है। लोग तस्वीर में कमेन्ट कर उन्हे हॉलीवुड स्टार बता रहे हैं।


यह तस्वीर तक की है जब रतन टाटा लॉस एंजिल्स में थे। उन्होने तस्वीर के साथ दिये गए कैप्शन में लिखा,

“मैं इस तस्वीर को कल ही पोस्ट करना चाहता था, लेकिन किसी ने मुझे ‘थ्रोबैक’ के बारे में बताया। यहा मेरे लॉस एंजिल्स के दिनों का थ्रोबैक है।”

इंस्टाग्राम पर रतन टाटा की इस तस्वीर को अब तक 2 लाख 67 हज़ार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। लोग कमेन्ट’ में लिख रहे हैं, “सर, आप किसी हॉलीवुड स्टार की तरह दिख रहे हैं।” एक यूजर ने तस्वीर पर कमेन्ट करते हुए लिखा, “मोस्ट हैंडसम एंड इंस्पायरिंग मैन... आप मेरे हीरो हो।”


रतन टाटा 1990 से 2012 तक सक्रिय तौर पर टाटा ग्रुप के चेयरमैन रहे। पद्म विभूषण से सम्मानित रतन टाटा के कार्यकाल के दौरान 21 सालों में टाटा में राजस्व में 40 गुना की बढ़ोत्तरी हुई, जबकि मुनाफे में 50 गुना की बढ़ोत्तरी हुई।


रतन टाटा के कार्यकाल के दौरान ही ट्रस्ट की यूनिट ने कई बड़ी कंपनियों का अधिग्रहण किया। इसमें टाटा मोटर्स द्वारा जैगुआर और लैंड रोवर का अधिग्रहण और टाटा स्टील द्वारा कोरस का अधिग्रहण मुख्य हैं।